Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नालंदा\बिहार। धमकी भरा ख़त मिलने से सहमा परिवार, लगा रहा सुरक्षा की गुहार, 12 साल पूर्व हुई थी भाई की हत्या

    नालंदा\बिहार। बिहार में इनदिनों माफियाओं का आतंक सर चढ़कर बोल रहा है. फिर वो चाहे शराब, बालू या फ़िर भू- माफिया हो इनके आगे प्रशासन भी घुटने टेक चुकी है। ताज़ा मामला नालंदा ज़िले के बिहार थाना क्षेत्र अलीनगर मोहल्ले का है, जहां ज़मीन माफ़िया ने ख़त के ज़रिए एक परिवार को धमकी भरे लहजों में आगाह किया है कि अगर अपनी सलामती चाहते हो तो ज़मीन मुझे वापस दे दो, नहीं तो जिस तरह से तुम्हारे भाई की हत्या 2010 में गोली मारकर हुई थी, उसी तरह से तुम्हारा भी कर दिया जाएगा। 

    पीड़ित परिवार

    इस ख़त के घर पहुंचने के बाद पीड़ित परिवार डरा सहमा हुआ है और ज़िला प्रशासन से मदद की गुहार लगा रहा है। पीड़ित परिवार के सदस्य का कहना है कि अगर पुलिस भाई के हत्या मामले में सख्त कार्रवाई की होती तो आज यह दिन देखने को नहीं मिलता। जिससे अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है और वह दुस्साहस भरा धमकी दिया है। प्रशासन से गुहार लगाया है कि इस मामले की निष्पक्ष जांच हो और जो भी दोषी है उसपर सख़्त कार्रवाई हो एवं पीड़ित परिवार को सुरक्षा मुहैया कराया जाए। 

    डॉ. सुनील कुमार, BJP विधायक परिवार को सांत्वना देते हुए

    वहीं बिहार शरीफ़ के BJP विधायक डॉ. सुनील ने घर पहुंचकर पीड़ित परिवार को सांत्वना देते हुए दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई का भरोसा दिया है। उन्होंने अपराधियों पर ऊपर कार्रवाई नहीं होने पर पुलिस का बचाव करते हुए कहा कि स्टार्टर तो है नहीं की गए और दबा दिया। और अपराधी आपके सामने हाजिर। पुलिस अपने स्तर से कार्रवाई कर रही है।

    ऋषिकेश 

    Initiate News Agency (INA), नालंदा, बिहार

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.