Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मैनपुरी। घर का ताला तोड़कर दिनदहाड़े 10 लाख रुपए की चोरी से मचा हड़कंप।

    मैनपुरी। एक तरफ सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ कानून व्यवस्था को लेकर गंभीर दिखाई दे रहे हैं वही मैनपुरी में कानून व्यवस्था राम भरोसे चल रही है। 3 दिन से लगातार हो रही घटनाओं से क्षेत्र में सनसनी फैली  बरनाहल थाना आजकल चर्चाओं का विषय बना हुआ है। जहां पर दिनदहाड़े बेखौफ बदमाशों ने घर का ताला तोड़कर लाखों रुपए की नगदी एवं जेवरात साफ किए, सूचना पर थाना पुलिस मामले में टाल-मटोल करती दिख रही है। 

    दरअसल पूरा मामला जनपद मैनपुरी के बरनाहल थाना क्षेत्र से जुड़ा है 3 दिन से लगातार एक के बाद एक घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है थाना क्षेत्र के ग्राम नगला शोभा में कृष्ण वीर सिंह पुत्र महाराज सिंह घर में ताला लगाकर परिवार सहित गांव में ही चल रही श्रीमद् भागवत कथा सुनने के लिए गए थे। दोपहर में लगभग 2:00 बजे अज्ञात बदमाशों ने घर का ताला तोड़कर घर के अंदर बक्सों में रखे जेवरात एवं लाखों रुपए की नगदी साफ कर दी। जिसमें भागवत के लिए चंदा में आए ₹150000 + घर व रिश्तेदारों का डेढ़ लाख रुपए भी शामिल हैं कृष्ण वीर सिंह लगभग 3:00 बजे जब किसी काम के लिए घर आए तो उन्होंने देखा कि दरवाजा अंदर से बंद था आवाज देने पर व दरवाजा खटखटाने पर जब कोई उत्तर नहीं मिला तब हम भी घर के पीछे का दरवाजा देखा जो खुला पड़ा था घर के अंदर घुस कर देखा तो सारा सामान इधर-उधर पड़ा मिला जिसे देख परिवारी जनों की होश उड़ गए। 

    पीड़ित महिला

     बरनाहल थाना क्षेत्र के नगला शोभा की है जहां भगवत भागवत सुनने के दौरान अज्ञात चोरों ने चंदे का रखा पैसा एवं जेवरात चुरा ले गए जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई फिलहाल बरनाहल पुलिस किसी भी घटना का खुलासा अभी तक नहीं कर पाई है घटना को लेकर क्षेत्र में चर्चाएं गर्म हो रही हैं अब देखना यह होगा आखिर बरनाहल पुलिस तीनों घटनाओं का खुलासा कब कर पाती हैं। 

    2 दिन पूर्व सराफे की दुकान से जेवरात लेकर किशोरी अपने घर जा रही थी तभी एक दुकान पर चुनरी देखने लगी इसी दौरान एक युवक आभूषण से भरा बैग लेकर रफूचक्कर हो गए पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसके बावजूद भी पुलिस अभी तक कोई भी कार्रवाई नहीं कर सकी दूसरी घटना देर रात 9:30 बजे युवक अपनी बाइक से अपने घर जा रहा था रास्ते में बदमाशों ने उसके ऊपर जानलेवा हमला बोल दिया और ₹30000 लूट कर ले गए पीड़ित ने भागकर अपनी जान बचाई जिसका सैफई मेडिकल कॉलेज इलाज चल रहा है। घटना के संबंध में थाना प्रभारी का कहना है पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है जल्द खुलासा करेगी। 

    नफीस अली

    Initiate News Agency (INA), मैनपुरी

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.