Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर। अराजक तत्वों द्वारा श्रीमद् भागवत कथा रुकवाने पर विश्व हिंदू परिषद नाराज़, सौंपा ज्ञापन।

    ............ 24 घंटे के भीतर दोषियों पर कार्रवाई ना हुई तो होगा आंदोलन :राजेश अवस्थी

    शाहजहांपुर। आज दोपहर 12 बजे एक ज्ञापन जिलाधिकारी को दिया गया जिसमें थाना सिंधौली के ग्राम उल्लिया में श्रीमद भागवद कथा चल रही थी जिसे गाँव के कुछ अराजक तत्वों के कहने पर कथा को बंद करवा दिया गया तथा मौके पर पहुँचे पुलिस अधिकारियों ने कथा को ये कह कर की बोर्ड परीक्षा चल रही है इसलिए कथा नही होगी।

    जब मामला विश्व हिन्दू परिषद के जिला मंत्री  के जानकारी में आया तो तुरंत उच्च अधिकारियों से बार्ता की और कहा कि 24 घंटे में दोषी के ऊपर कार्यवाही होनी चाहिए एवम दोषी पुलिस वालों की निलम्बन की कार्यवाही की जाए तथा घटना स्थल पर पहुच कर पुनः कथा प्रारम्भ नही कराई तो विहिप/बजरंग दल हिन्दू समाज को लेकर आंदोलन करने की लिए बाध्य होगा। विश्व हिन्दू परिषद के जिला मंत्री ने कहा कि मेरे होते हुये शाहजहांपुर की धरती पर कोई भी धार्मिक आयोजन कोई रोक नही सकता है। 

    राजेश अवस्थी के साथ मे गोविंद मिश्रा केतन गुप्ता राजेन्द्र कनौजिया अंकित सिंह आर्यन जय सिंह देव शर्मा आलोक शुक्ला लकी मोहित यादव अमित कश्यप सचिन रावत रितिक सक्सेना जितेंद्र राहुल रामदीन सोनू शेर सिंह सहित सैकड़ों विहिप के कार्यकर्ता एवम ग्राम वासी उपस्थित रहे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन 

    Initiate News Agency (INA) , शाहजहाँपुर 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.