Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मुम्बई। शिखर संत सुंदर दास की चालिसा अल्ट्रा कंपनी द्वारा नव वर्ष गुड़ी पड़वा के दिन रिलीज होने जा रही है

    मुम्बई ऐतिहासिक स्वर्णिम पल खंडेलवाल‌ वैश्य समाज के सम्मानित गौरवशाली शिखर संत सुंदर दासजी की चालिसा अल्ट्रा कंपनी द्वारा नव वर्ष गुड़ी पड़वा के दिन रिलीज होने जा रही है। 

    जिसे पद्मश्री भजन सम्राट अनूप जलोटा तथा सुर साम्राज्ञी अन्तर्राष्ट्रीय भजन गायिका अनिता तांबी अपने ड्यूएट स्वर में गया है। जिसका म्यूजिक भजन सम्राट अनूप जलोटा ने दिया है और संगीत संयोजन विवेक प्रकाश ने दिया है। इसके वीडियो मैं अपूर्वा खंडेलवाल ने काम किया है एवं इसकी परिकल्पना मधु खंडेलवाल एवं अनीता खंडेलवाल द्वारा की गई है। जहां यह दर्शाया गया है की नई पीढ़ी को अपनी संस्कृति और संस्कार को ना भूले इस अमूल्य धरोहर को लता मंगेशकर स्टूडियो में रिकॉर्ड किया गया है। जिसकी शूटिंग मुंबई में हुई है एवं अल्ट्रा कंपनी द्वारा नव वर्ष गुड़ी पड़वा के दिन रिलीज किया जा रहा है।

    जिसे आप सावन स्पॉटिफाई गाना सभी इलेक्ट्रॉनिक ऑडियो प्लेटफार्म पर सुन सकेंगे। बउच्च तकनीकी के द्वारा ये म्यूजिकल विडियो के रूप में बनाया गया है। इस म्यूजिकल विडियो में संत जी की पावन जन्म भूमि, कर्मभूमि, निर्वाण स्थल,पैनोरमा, अपने समाज की धरोहर, श्री खंडेलाधाम, मंदिर,स्कूल, गणमान्य नागरिक, चमकते सितारे, प्रतिभाओं के साथ राजस्थान की पृष्ठ भूमि के विजुअल को चालीसा के वीडियो में दर्शाया है।

    विडियो में हमारे समाज के गौरवशाली इतिहास_ को संजोकर दर्शनीय बनाया गया है ताकि युवाओं को एक ब्रांडेड फिलिंग के साथ समाज से जोड़ सकें। इस ऐतिहासिक अदृभुत कार्य के लिए विश्व के समस्त मारवाड़ी समाज ने अनीता खंडेलवाल को बहुत-बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं प्रेषित की है। 

    Initiate News Agency (INA) , मुंबई

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.