Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पलवल। नव विवाहिता की गोली मारकर हत्या

    पलवल। अलीगढ़ रोड स्थित किठवाडी कॉलोनी में नवविवाहित महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली मारने का आरोप उसके पति, ससुर व सास पर लगा है। विवाहिता की शादी को अभी एक माह भी पूरा नहीं हुआ था। परिजनों ने आरोप लगाया है कि विवाहिता का ससुर उस पर गंदी नजर रखता था तथा अश्लील हरकरत करता था। विवाहिता के विरोध करने पर ससुरालवालों ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या का  मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है 

    रामचंद्र जाखड़ , थाना प्रभारी, चांदहट 

    हरियाणा प्रदेश में महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं ताजा मामला पलवल -अलीगढ रोड स्थित किठवाड़ी कालोनी का है जहां छोड़छाड़ का विरोध करने पर पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसी दौरान महिला के पति के हाथ में गोली लगी, जिसका उपचार निजी अस्पताल में चल रहा है। चांदहट थाना पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत पर पति, सास व ससुर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। चांदहट थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रामचंद्र जाखड़ के अनुसार उत्तर प्रदेश के मथुरा जिला के गांव चौकडा निवासी डूंगर सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि करीब एक माह पहले सात फरवरी को उन्होंने अपनी 19 वर्षीय बेटी रजनी की शादी मथुरा जिला के नौहझील थाना अंतर्गत गांव सीगोनी निवासी ग्रीटिंग नौहवार के साथ की थी। ग्रीटिंग फिलहाल अपने परिवार के साथ अलीगढ़ रोड़ स्थित किठवाडी कॉलोनी में रहता है। शादी के बाद से ही रजनी का ससुर मोहन सिंह उस पर गंदी नजर रखने लगा। बार-बार रजनी पर पैर दबवाने के बहाने अश्लील हरकत करता था। रजनी ने इसकी शिकायत अपने पति व सास से की, परंतु उन्होंने भी उसका साथ नहीं दिया और उल्टा उसे ही चुप रहने के लिए कहा। रजनी बार-बार मायके जाने के लिए कहती, परंतु उसे मायके नहीं जाने दिया गया। शुक्रवार चार मार्च को रजनी के पति, सास व ससुर ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। जब वे पलवल पहुंचे तो उन्हें रजनी का शव जिला नागरिक अस्पताल में मिला। 

    पुलिस का कहना है कि परिजनों की शिकायत पर विवाहिता के पति, सास व ससुर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। महिला के पति का उपचार निजी अस्पताल में चल रहा है, जहां पुलिस कर्मियों की तैनाती की गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

    ऋषि भारद्वाज

    Initiate News Agency (INA), पलवल 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.