Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। द दून वैली पब्लिक स्कूल में हुआ टेलेन्ट डे कार्यक्रम में मेंघावियों छात्र-छात्राओं का सम्मान

    देवबंद। दून वैली पब्लिक स्कूल में ब्रहस्पतिवार को सत्र 2021-22 के कक्षा 3 से 8 तक के विद्यार्थियों को उनकी शैक्षिक शारीरिक एवं क्रियेटिव उपलब्धियों के लिए पारितोषक देकर सम्मानित करनें के लिए ‘‘टेलेन्ट डे‘‘ का आयोजन किया गया।कार्यक्रम का शुभारंभ विद्यालय के चेयरमैन राजकिशोर गुप्ता स्कूल की मैनेजर सुमन सिंघल, प्रधानाचार्या सीेमा शर्मा, उप प्रधानाचार्या  अंजली आनंद ब्रांच हेड अर्चना शर्मा द्वारा सयुंक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर किया।

    कार्यक्रम में बच्चों ने अतिथियों एवं अभिभावकों के स्वागत में सामूहिक गीत एवं नृत्य प्रस्तुत कर अपनी अतिरिक्त प्रतिभा का परिचय दिया। तत्पश्चात बच्चों को उनकी प्रतिभा एवं परीक्षा में प्राप्त अंकों के अनुसार ट्राफी, मेडल एवं प्रमाण पत्र आदि देकर सम्मानित किया गया।

    द दून वैली पब्लिक स्कूल में टेेलेन्ट डे कार्यक्रम में भाग लेते मेघावी छात्र-छात्राऐं

    कक्षा 3 से कृष्णा, 4 से मनस्वी, 5 से प्रांजल, 6 से पूर्वी अग्रवाल, 7 से वंदना मित्तल तथा कक्षा 8 से अनन्या गर्ग को टाॅपर घोषित किया गया। कक्षा 5 से सार्थक, 6 से अपेक्षा, पूर्वी सिंघल, आर्यन सिंघल, शिवज्ञा त्यागी, विभा पालीवाल, अक्षिता त्यागी तथा मौ0 समीर जियान, कक्षा 7 से अंशिका मित्तल, आराध्या त्यागी, मैत्री, अंशिका, ईशिता, समर्थ एवं कक्षा 8 से अनन्या गर्ग व वासु गाबा को वर्ष पर्यन्त उपस्थिति के लिए विशेष रूप से पुरस्कृत किया गया। इसके साथ सभी पी.टी.एम. में उपस्थिति के लिए अभिभावकों को भी प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया।

    कार्यक्रम के दौरान बच्चों व अभिभावकों को स्कूल चेयरमैन राज किशोर गुप्ता ने स्कूल की प्रतिष्ठा में अभिभावकों के सहयोग एवं स्टाफ के निष्ठापूर्वक परिश्रम की प्रशंसा करते हुए पुरस्कृत बच्चों को बधाई के साथ अन्य बच्चों को श्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए उत्साहित किया। कार्यक्रम के अन्त में स्कूल की प्रधानाचार्या सीमा शर्मा ने उपस्थित सभी अतिथियों एवं अभिभावकों का आभार वयक्त करते हुये अपने उद्बोधन में कहा हमारे ये आज के होनहार ही कल के भारत का भविष्य है। इन्हे उत्कृष्ट शिक्षा व वातावरण देना हम सभी का कर्तव्य है। इस अवसर पर प्रधानाचार्या श्रीमती सीमा शर्मा ने बच्चों की सफलता और विकास के लिए उनके अभिभावकों को महत्वपूर्ण व सरल टिप्स भी दिये। कार्यक्रम का संचालन प्रियंका एवं मलिका के साथ छात्रों ने किया। इस अवसर पर विद्यालय का समस्त स्टाफ व अभिभावक उपस्थित थे।

    शिबली इकबाल

    Initiate News Agency (INA), देवबंद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.