Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बिजनौर। अधिशासी अधिकारी को जान से मारने की दी धमकी व अभद्रता गाली गलौच कर मारपीट भी की

    ............. पुलिस ने सभासद पर की कार्रवाई 

    बिजनौर। बढ़ापुर नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी सेवाराम राजभर को सभासद अनीस अहमद ने जान से मारने की दी धमकी और अभद्रता गाली गलौज कर मारपीट भी की घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद। 

    राम अर्ज एसपी ग्रामीण बिजनौर

    दरअसल आपको बता दें जनपद बिजनौर के थाना बढ़ापुर क्षेत्र के बढ़ापुर नगर पालिका में तैनात अधिशासी अधिकारी सेवाराम राजभर के यहां पर आयोजित बच्चे के जन्मदिन बर्थडे का कार्यक्रम था कार्यक्रम मैं बिना बुलाए पहुंचे सभासद अनीस अहमद ने किसी ज्वलनशील पदार्थ से कार्यक्रम में आगजनी करने का प्रयास किया और अभद्रता, गाली गलौज व मारपीट की और जान से मारने की धमकी भी घटना की सूचना अधिशासी अधिकारी सेवाराम राजभर ने स्थानीय पुलिस को दी स्थानीय पुलिस को आता देखकर आरोपी सभासद मौके से फरार घटना की वीडियो सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद अधिशासी अधिकारी ने पुलिस को दी तहरीर। 

    एसपी ग्रामीण राम अर्ज ने बताया कि थाना बढ़ापुर क्षेत्र के अंतर्गत नगरपालिका बढ़ापुर मैं तैनात अधिशासी अधिकारी सेवाराम राजभर के यहां पर आयोजित बच्चे के जन्मदिन बर्थडे का कार्यक्रम था जिसमें बिना बुलाए पहुंचे सभासद अनीस अहमद ने किसी ज्वलनशील पदार्थ से कार्यक्रम में आगजनी करने का प्रयास किया अभद्रता, गाली गलौज व मारपीट की तहरीर के आधार पर थाना बढ़ापुर पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है और अन्य विधि कार्रवाई कराई जा रही है। 

    दिनेश कुमार प्रजापति 

    Initiate News Agency (INA), धामपुर जनपद बिजनौर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.