Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कन्नौज। शिवरात्रि के दिन दबंगो ने किया हमला, न्याय वे लिये भटक रहा परिवार

    कन्नौज। बाबा गौरीशंकर मंदिर में शिवरात्रि के दिन दबंगो के हाथों पिटा परिवार न्याय वे लिये भटक रहा है। तीन दिन से लगातार कोतवाली के चक्कर लगा रहे पीड़ितों की जब कोई सुनवायी नही हुई तो उन्होंने एसपी का दरवाजा खटखटाया है। पीड़ितों का कहना है की अगर यहां भी न्याय न मिला तो और ऊपर जाएंगे। 

    कन्नौज के एसपी ऑफिस पहुंचे अभिषेक दुबे महाशिवरात्रि के पर अपनी पत्नी बहन व बच्चों के साथ बाबा गौरी शंकर मन्दिर कन्नौज दर्शन करने गये थे। वहाँ ग्वाल मैदान निवासी धर्मेन्द्र मिश्रा, देवेन्द्र मिश्रा, राहुल मिश्रा ने साथियों के साथ मिलकर दर्शन के दौरान महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार किया। विरोध करने पर उन लोगों ने अभिषेक पर हमला कर दिया और गला दबाकर मारने लगे। 

    स्नेहलता दुबे (पीड़िता)

    बचाव करने आयी बड़ी बहन स्नेहलता के साथ भी अभद्र व्यवहार व मारपीट की गयी। मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।  वीडियो में मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी दबंगो के सामने हाथ जोड़ते दिखाये दिये थे। पीड़ितों का कहना है कि मारपीट करने वालों के खिलाफ उसी दिन प्रार्थना पत्र दिया था, लेकिन कोई कार्यवाही नही हुई। पीड़ितों ने एसपी ऑफिस में प्रार्थना पत्र देते हुये दबंगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। 

     रईस खान                                                                      

    Initiate News Agency (INA), कन्नौज       

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.