Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया। भाजपा के दिग्गज नेता व भाजपा से बगावत कर V.I.P के हुए नेता ने किया आपना अपना नामांकन।

    बलिया। भाजपा के दिग्गज नेता ने सदर विधानसभा से दया शंकर सिंह, और भाजपा के बागी उम्मीदवार और वीआईपी पार्टी के उम्मीदवार के रूप में बैरिया के निवर्तमान विधायक सुरेंद्र सिंह ने अपना अपना नामांकन दाखिल किया। 

    सूरेन्द्र सिंह

    नगर विधायक सभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे चर्चित प्रत्याशी दया शंकर ने कहाकि इस बार केवल विकास ही मुद्दा है, अगर अवसर मिला तो बलिया को बाम्बे बना दूगां।

    दया शंकर सिंह

    तो वहीं सूबे के निवर्तमान मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला को अपनी निर्वाचित नगर विधानसभा क्षेत्र को बैरिया विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया। सीट बदलने का कारण पुछने पर कहा यह भाजपा वसुदेव कुटुम्बकम में विश्वास रखती है कहीं से भी लड़े सकते हैं। ज्ञात हो कि यह वही विधायक है। जो हमेशा अपने विवादित बयानों के लिए सुर्खियों में रहते है, कभी आज़न, तो कभी मुसलमान, हमेशा एक समुदाय विशेष टारगेट करते आखिर भाजपा की वसुदैव कुटुंबकम की भावना कहां चली जाती है। 

    केदकी सिंह

    नामांकन के अंतिम दिन भाजपा के विधायक रहे तेज़ तर्रार और बागी नेता सूरेन्द्र सिंह ने अपना नामांकन दाखिल करने के बाद कहा-भारती जनता पार्टी में सवर्ण और कार्यकर्ता का कभी सम्मान नहीं होता। और मैं पांव छूकर राजनीति कर नहीं सकता इस लिए टिकट काट दिया गया। हमें तो अपने क्षेत्र की जनता और मतदाता का हमेंशा सहयोग और प्यार मिलता है इस बार भी मिलेगा।

    सैय्यद आसिफ़ हुसैन जै़दी

    Initiate News Agency (INA), बलिया 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.