Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अलीगढ़। UP चुनावों में चोरों ने बोला धावा, शातिर चोरों ने 18 दुकानों में ताले तोड़कर की चोरी।

    अलीगढ़। यूपी के अलीगढ़ जिले में शातिर चोरों ने 18 दुकानों में ताले तोड़कर बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। सुबह आंख खुलने पर दुकानदार जब अपनी-अपनी दुकानों पर शटर खोलने के लिए पहुंचे तो शटर के ताले टूटे हुए पाए और दुकानों की छत उखड़ी हुई पाई। दुकानों में चोरी हुई देख दुकानदारों के होश उड़ गए। सूचना पर मौके पर पहुंची फॉरसिक टीम साक्ष्य जुटाने में जुटी हुई है।

    यूपी के अलीगढ़ जिले में जहां एक तरफ पुलिस मुस्तैदी के साथ चुनाव कराने में जुटी हुई है। तो वही शातिर चोर पुलिस की इस मुस्तैदी का फायदा उठाने में जुटे हुए हैं। देर रात कोतवाली खेर क्षेत्र में चोरों ने एक दर्जन से ज्यादा दुकानदारों की दुकानों को अपनी चोरी का निशाना बनाया गया। 18 दुकानों पर चोरी करने पहुंचे शातिर चोरों ने एक-एक कर सभी दुकानों के ताले तोड़ डालें। फिर चोरों ने दुकानों के शटर खोलकर दुकानों के अंदर घुसकर जमकर उत्पात मचाते हुए दुकान में रखे नगद रुपए और सामान लेकर चोरी की वारदात को अंजाम दे मौके से फरार हो गए। सुबह जब दुकानदार दुकानों पर पहुंचे तो दुकानों में चोरी हुई दे सभी दुकानदारों के होश उड़ गए। चोरी के शिकार हुए पीड़ित दुकानदारों ने मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस को लिखित में तहरीर दी है। चोरी की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर चोरों की तलाश में जुट गई है।

    जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ जिले की कोतवाली खैर इलाके के बरका चौराहे पर बनी बरका मार्केट के 18 दुकानों में देर रात शातिर चोरों द्वारा दुकानों के शटर में लगे ताले तोड़कर चोरों द्वारा दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया हैं। देर रात दुकान बंद करने के बाद सभी दुकानदार जब सुबह अपनी-अपनी दुकानों पर पहुंचे तो दुकानों के शटर टूटे हुए पाए गए। तो वही दुकानों के हते टूटी हुई पाई गई।इस दौरान सभी दुकानदारों ने जब अपनी-अपनी दुकानों के अंदर पहुंच कर देखा तो नगद रुपया और सामान दुकान के अंदर से चोरी किए जाने के बाद गायब था। दुकानों के अंदर चोरी हुई तो एक सभी दुकानदारों के होश उड़ गए जिसके बाद दुकानदारों ने 18 दुकानों के अंदर अज्ञात चोरों द्वारा चोरी किए जाने की सूचना इलाका पुलिस को दी गई। 18 दुकानों में चोरी की सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी खैर इंदु सिद्धार्थ समेत थाना प्रभारी पुलिस फोर्स सहित फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। चोरी की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस दुकानदारों से जानकारी जुटाते हुए मामले की जांच कर तफ्तीश में जुट गई है। जबकि मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। तो वही चोरी का शिकार हुए पीड़ित दुकानदारों ने बताया कि इस चोरी की वारदात से पहले भी चोरों के द्वारा दुकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था। उस दौरान भी 12 दुकानदारों द्वारा पुलिस को लिखित में तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की गई थी। लेकिन एक बार फिर देर रात चोरों द्वारा 18 दुकानों में एक साथ चोरी की गई है।

    कोतवाली क्षेत्र के गांव उटवारा निवासी संजय सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि कोतवाली खैर क्षेत्र के बरका चौराहे पर बनी बरका मार्केट में उनकी दुकान है। देर रात मार्केट की 18 दुकानों के अज्ञात चोरों के द्वारा ताले तोड़कर सभी दुकानों में नगद रुपया और सामान चोरी किया गया है। 18 दुकानों में चोरी होने की सूचना उनके द्वारा पुलिस को फोन कर दी गई। सूचना पर क्षेत्राधिकारी कोतवाली खेर प्रभारी समेत पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा। पीड़ित दुकानदारों ने पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए लिखित में तहरीर दी है। इस दौरान दुकानदारों ने बताया कि आज से करीब 8 दिन पहले भी दुकानों में चोरी हुई थी जिस चोरी का मुकदमा दर्ज करने के लिए भी थाने पर पुलिस को तहरीर दी गई थी। इस दौरान करीब 4 से 5 लाख रुपए चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया।

    अजय कुमार

    Initiate News Agency (INA), अलीगढ़

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.