Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहाँपुर: तनवीर खाँ ने किया शहरी मोहल्लों का तूफानी दौरा

    शाहजहाँपुर: आज जनपद शाहजहांपुर 135 नगर विधानसभा क्षेत्र के शहरी मोहल्लों में व ग्रामीण क्षेत्रों में 135 नगर विधानसभा से सपा प्रत्याशी तनवीर खाँ ने जनसंपर्क कर वोट मांगे। जनसंपर्क के दौरान तनवीर खाँ ने कहा  भाजपा सरकार में हर वर्ग हर धर्म के लोग परेशान हैं महंगाई का यह आलम है मिडिल क्लास लोगों का जीना मुश्किल है। 

    तनवीर खाने अपील की है आप लोग समाजवादी पार्टी को जिताएं और अखिलेश यादव को दोबारा से मुख्यमंत्री बनाएं उन्होंने कहा अखिलेश यादव के आने से हर वर्ग हर धर्म के लोगों को एक बराबर एक समान समझा जाएगा। और उन्होंने कहा हमको हर वर्ग हर समाज के लोगों का भारी समर्थन मिल रहा है। और हमने हमेशा जनता के बीच में रहकर काम किया है और हमेशा जनता के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करता रहूंगा। 

    भ्रमण के दौरान साजिद प्रधान, पीरा प्रधान, सोनपाल, विकास चंद्र एडवोकेट, पिंटू तिवारी,गंगा प्रसाद वर्मा, रामकुमार भोजवाल, अंशुल वाल्मीकि, साधु वाल्मीकि, मुरारीलाल भास्कर, अभय शंकर वाल्मीकि, गोलटू मिश्रा,अभिषेक यादव एडवोकेट,देवेंद्र मिश्रा एडवोकेट, सचिन भोजवाल, कुलदीप मिश्रा, अर्पित पाल, फकीरे लाल, मोनू मिश्रा आदि मौजूद रहे।



    फ़ैयाज़ उद्दीन

    Initiate News Agency(INA) शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.