Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: महिला ने प्रापर्टी डीलर पर लगाया प्लाट हडपने का आरोप, एसडीएम को दी तहरीर

    --महिला के समर्थन में चैयरमेन प्रतिनिधि व सभासदो ने एसडीएम से की मुलाकात

    --एसडीएम ने कोतवाली प्रभारी को दिए मामले की जांच के आदेश


    देवबंद: गरीब परिवार की महिला ने प्रापर्टी डीलर पर प्लाट हडपने और गाली गलौज मारपीट करने का आरोप लगाते हुए उपजिलाधिकारी को तहरीर दी। उपजिलाधिकारी ने कोतवाली प्रभारी को जांच के आदेश दिए।

    चैयरमेन प्रतिनिधि जमाल असांरी, सभासद डा0 असलम, आसिफ असांरी, फहीम गौड, वाजिद असंारी, मिसबाउददीन, के साथ नगर के मरगूब कालोनी निवासी महिला शहजादी पत्नी मुर्सलीन सोमवार को उपजिलाधिकारी कार्यालय पहुंची तथा उपजिलाधिकारी को अपनी समस्या बताते हुए प्रापर्टी डीलर के खिलाफ तहरीर दी। उपजिलाधिकारी को दी तहरीर में पीडिता ने नगर के एक प्रापर्टी डीलर पर आरोप लगाया कि मकान के बदले में डीलर ने उन्हे 160 गज का प्लाट दिया था। 

    जिसमें उसका पुरा परिवार छप्पर डाल कर रह रहा है। पीडिता का आरोप है कि विगत दो फरवरी को डीलर अपने दो अन्य साथियों के साथ उनके प्लाट पर पहुंचा। आरोप है कि छप्पर तोड दिया महिलाओं के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट की और प्लाट खाली न करने पर जान से मारने की धमकी दी। उपजिलाधिकारी दीपक कुमार ने महिला के साथ पहुंचे जनप्रतिनिधियों को उचित कार्यवाही का आश्वासन देते हुए कोतवाली प्रभारी को पुरे मामले की जांच के निर्देश दिए।



    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.