Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बिजनौर। धामपुर पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव जावेद आब्दी का हुआ जोरदार स्वागत

     ..... समाजवादी पार्टी के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि जावेद आब्दी ने कहा 300 के पार सपा सरकार, सपा प्रत्याशी नईम उल हसन के लिए वोटों के लिए की अपील 

    बिजनौर। नगीना चौक के समीप सुमंगलम मंडप में समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन बाबू रस्तोगी वीरेंद्र रस्तोगी के नेतृत्व में रखा गया था जिस के मुख्य अतिथि जावेद आब्दी ने कहा भाजपा सरकार ने पूरे देश में प्रदेश में लूट मचा रखी है जिसको इस बार उखाड़ फेंकना है इस बार समाजवादी पार्टी की लहर चल रही है उन्होंने कहा सभी लोग समाजवादी पार्टी को वोट करें। 

    वही सपा प्रत्याशी सपा के पूर्व मंत्री पर तंज कसते हुए कहा जो पार्टी का नहीं हुआ वह जनता का क्या होगा इस बार पार्टी को धोखा दिया है तो आप भी इस बार उन्होंने इशारों इशारों में पूर्व मंत्री को धोखा देने की बात कही उन्होंने कहा विधायक में नहीं आप बनोगे आप सब नईम उल हसन बनकर समाजवादी पार्टी के लिए वोट मांगे। 

    वही जिलाध्यक्ष राजेश जैन ने कहा बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बहन मायावती अपने आप को बचाने के लिए भाजपा की गोद में जाकर बैठ सकती है उन्होंने दलित समाज के लोगों से समाजवादी पार्टी को वोट करने की अपील की उन्होंने कहा यदि आरक्षण को सुरक्षित रखना है तो समाजवादी पार्टी को वोट करो और अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाओ। 

    दिनेश कुमार प्रजापति 

    Initiate News Agency (INA), धामपुर जनपद बिजनौर


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.