Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। रंजिश के चलते धारदार हथियारों काटकर युवक को उतारा मौत के घाट

    --मृतक के भाई ने गांव के सात लोगों पर दर्ज कराया मुकदमा


    देवबंद। क्षेत्र के ग्राम नूनाबडी में बुधवार की अल सुबह उस समय सनसनी फैल गयी जब अपने घेर में सो रहे एक सत्रह वर्षीय युवक को गांव के ही आधा दर्जन से अधिक लोगों ने रंजिश के चलते धारदार हथियारों से हमला कर मौत के घाट उतार दिया ।गांव नूनाबड़ी में हुई 17 वर्षीय युवक की हत्या में मृतक के भाई ने आधा दर्जन से अधिक गांव के लोगों के खिलाफ बड़गांव थाना में रिपोर्ट दर्ज कराईस मृतक के भाई ने रंजिश के तहत उसके भाई की हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए पांच नामजद तथा दो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है ।

    मृतक आसिफ के भाई राशिद की तहरीर पर बड़गांव पुलिस ने नूनाबड़ी भूरा पुत्र सलामु.उस्मान पुत्र भूरा .लीला पुत्र सलामू .सलीम पुत्र लीला.इनाम पुत्र खलील व दो अज्ञात के विरुद्ध रात के समय घर में घुसकर उसके भाई आसिफ की धारदार हथियारो से  हत्या किए जाने के आरोप लगाते हुए  रिपोर्ट दर्ज कराई ।

    थाना बडगांव रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचा मृतक का भाई राशिद

    उल्लेखनीय है कि गांव नुनाबड़ी में 2 साल पहले फारुख की हत्या हुई थी जिसमें मृतक आसिफ के पिता आस मोहम्मद उसके दो भाइयों माजिद और साकिब को नामजद किया गया था। यह मुकदमा विचार न्यायालय में विचाराधीन है इसी रंजिश के चलते आज  फारुक पक्ष  के लोगों पर आसिफ की हत्या करने का आरोप लगाया गया है।मृतक आसिफ का पिता आस मोहम्मद व दो भाई माजिद और साकिब जिला बदर हैं जबकि दो भाई  आसिफ और राशिद घर पर ही थे जिनमें से रात आसिफ की हत्या कर दी गई ।

    बडगावं एस ओ सुभाष चंद्र ने बताया की मृतक के भाई की तहरीर पर पांच नामजद और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा कायम कर लिया गया है और जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.