Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। भारत में सभी को अपनी निजी जिंदगी में अपनी इच्छानुसार सब कुछ करने की आजादी है

    ---प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नितियों से प्रभावित होकर मुस्लिम महिलाएं भाजपा से जुड़ रहीं हैं, जिससे विपक्षी बौखला गए हैं गजराज राणा

    देवबंद। भाजपा सभासद गजराज राणा पूर्व नगर अध्यक्ष ने हिजाब प्रकरण पर कहा कि यह सब टुकडे टुकडे गैंग की साजिश है। जो चुनाव के वक्त दो वर्गो के बीच कटुता फैलाकर देश का माहौल बिगाड़ना चाहते हैं। चूंकि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नितियों से प्रभावित होकर मुस्लिम महिलाएं भाजपा से जुड़ रहीं हैं, जिससे विपक्षी बौखला गए हैं। प्रर्दशन और तोड़फोड़ कर शाहीनबाग दोहराने की कोशिश कर रहे हैं, जिसको बर्दाश्त नहीं किया जायेगा देश में चल रहा हिजाब प्रकरण ठंडा पड़ने का नाम नहीं ले रहा है। भाजपाइयों ने इस प्रकरण को सोची समझी साजिश बताते हुए इसे गैरजरूरी बताया और इसके नाम पर हो रही तोड़फोड़ की कड़ी निंदा की।

    गजराज राणा

    हिजाब प्रकरण से उपजे माहौल से निराश भाजपा के पूर्व नगर महामंत्री बिजेन्द्र गुप्ता ने कहा कि हिजाब, बुर्का, घूंघट भारतीय संस्कृति की पहचान है। हमारी संस्कृति भी यही कहती है कि सभी धर्मो और उसकी परंपराओ का सम्मान करना चाहिये। कोई भगवान राम का केसरिया साफा बांधे या बुर्का पहने इसमें किसी को कोई आपत्ति नही होनी चाहिये l मगर इसमें समय और स्थान का ध्यान जरूर रखना चाहिये। शिक्षण संस्थान और अन्य संस्थाओं की ड्रेस होती है, उसका पालन करना हर भारतीय की जिम्मेदारी है 

    बिजेंद्र गुप्ता

    भाजपा नेत्री शुभलेश शर्मा ने कहा कि जिस देश में ज्वलंत मुद्दे बेरोजगारी, भुखमरी, बीमारी और सामाजिक कुरीतियों पर बात होनी चाहिये, वहां बेवजह के मुद्दों पर बहस होती है। राजनितिक दलों ने अपने इस दलदल में शिक्षा ग्रहण करने वाले बच्चों को भी घसीट लिया है, जो बहुत निंदनीय है।

    शुभलेश शर्मा

    कुछ राजनीतिक दल बिना सोचे समझे अपनी राजनिति के लिए ऐसे मुददों को लपक कर उनको अपना समर्थन दे देते हैं l जिससे ऐसी घटनाओं को अंजाम देने वालों को साहस ओर बल मिलता है। भारत में सभी को अपनी निजी जिंदगी में अपनी इच्छानुसार सब कुछ करने की आजादी हैl फिर ऐसी घटनाओं को लेकर प्रदर्शन और तोड़फोड़ करना निंदनीय है। ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.