Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पलवल। दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता की हत्या

    पलवल। होड़ल थाना इलाका स्थित दहेज की मांग पूरी नही होने पर ससुराल वालों द्वारा एक 28 वर्षीय विवाहिता की हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले में मृतका के भाई की शिकायत पर पति सहित छह नामजद पर केस दर्ज कर लिया है। 

    राहुल, मृतका का भाई

     जांच अधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि गांव असावटा निवासी राहुल ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि उसकी बहन रेणु की शादी 13 साल पहले रोहतापट्टी होड़ल निवासी देवेंद्र के साथ हुई थी। शादी में उन्होंने हैसियत अनुसार दान दहेज भी दिया था। उसके बावजूद उसकी बहन के साथ उसकी ससुरालवाले अक्सर मारपीट करते थे और उसे दहेज के लिए परेशान करते थे। दहेज में वह बड़ी गाड़ी की मांग करते थे। जिन्हें उनके द्वारा कई बार समझाया भी गया। लेकिन वो अपनी आदतों से बाज नहीं आए। गत 10 फरवरी को उसके पास उसकी बहन के जेठ मनोज का फोन आया कि तुम्हारी बहन रेणु बीमार है। पीड़ित जब अपनी परिवार के साथ वहाँ पहुँचा। तो उन्हें पता चला कि रेणु की हत्या कर उसे फांसी के फंदे पर लटकाया गया है।

    सुरेंद्र सिंह, जांच अधिकारी

    रेणु की हत्या उसके पति देवेंद्र, जेठ मनोज, ससुर भरत सिंह, सास हरदेई व ननद सुनीता और प्रेमलता ने की है। पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है और शव का पोस्टमार्टम कराकर उसके परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस का कहना है कि मामले में गहनता से जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य पुलिस के हाथ लगते हैं। उसी आधार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 

    ऋषि भारद्वाज

    Initiate News Agency (INA), पलवल

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.