Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बिजनौर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा और बसपा पर जमकर निशाना साधा

    बिजनौर। मुख्यमंत्री का प्रस्तावित दौरा आज अचानक रद्द हो गया जिसकी वजह से भाजपा के तमाम दिग्गज नेताओं के चेहरे मुरझा गए हालांकि बाद में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंच पर पहुंचकर मंच को संभाला और भाजपा कार्यकर्ताओं एवं जनता को संबोधित किया इस मौके पर भाजपा के तमाम कार्यकर्ताओं में काफी जोश उमंग देखने को मिली मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा और बसपा पर जमकर निशाना साधा और मुजफ्फर सरकार में हुए मुजफ्फरनगर जनपद में दंगे को दोहराते हुए भाजपा के हक में वोट की अपील की।

    दरअसल आपको बता दें बिजनौर के वर्धमान कॉलेज में आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वही यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का दौरा था लेकिन मौसम में खराबी होने के कारण सीएम का दौरा रद्द हो गया जबकि बाद में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने पहुंचकर मंच को संभाला इस दौरान उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों को सीएम योगी ने जनता के बीच में दोहराया सीएम योगी ने बताया कि उत्तर प्रदेश में 4500000 गरीबों को आवास योजना का लाभ मिला और प्रधानमंत्री के नेतृत्व में महात्मा विदुर की धरती पर सुवा हेडी गांव में मेडिकल कॉलेज का भी निर्माण शुरू करा दिया गया है। 

    भाजपा सरकार में की गई उपलब्धियों का योगी आदित्यनाथ ने विस्तार से गुणगान किया और तमाम उपलब्धियां गिनाई इस मौके पर मंच पर भाजपा के तमाम दिग्गज नेता मौजूद रहे। 

    दिनेश कुमार प्रजापति 

    Initiate News Agency (INA), धामपुर जनपद बिजनौर


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.