Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। कूड़े के ढ़ेर से उठने वाली दुर्गंध से लोगों का हुआ जीना मुहाल

    --दारुल उलूम की मस्जिद रशीदिया में नमाजी भी हुए परेशान


    देवबंद। मोहल्ला खानकाहवासियों को गंदगी के ढ़ेर से निजात नहीं मिल रही है। बुधवार रात्रि से हो रही बारिश की वजह से कूड़े से उठने वाली दुर्गंध ने मोहल्ला वासियों का जीना मुहाल किया हुआ है। इसके बराबर में स्थित दारुल उलूम की मस्जिद रशीद में नमाजियों को भी इससे परेशानी हो रही है। लोगों ने पालिका के प्रति रोष जताया है। 

    मोहल्ला खानकाह में एशिया की प्रसिद्ध मस्जिद रशीदिया के बराबर से रास्ता निकल रहा है। जिस पर पड़ने वाले एक प्लॉट में लंबे समय से कूड़े का ढ़ेर लग रहा है। लेकिन बार-बार शिकायत करने के बाद भी पालिका इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है। जिसके चलते आसपास रहने वाले लोग विभिन्न बीमारियों की चपेट में आ रहे हैं। मोहल्लावासी आरिफ अंसारी, जीशान, अब्दुल अलीम, दिलशाद, शाहनवाज आदि का कहना है कि यह प्लॉट दारुल उलूम का है। प्रबंधतंत्र ने इसकी चाहरदीवारी नहीं कराई है। 

    जिसके चलते पिछले कई वर्षों से इसमें कूड़ा पड़ रहा है। पालिका से अनेकों बार इसकी शिकायत की गई। लेकिन आज तक यहां की साफ सफाई नहीं कराई। जिससे आने जाने वालों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लोगों का यह भी कहना है कि बुधवार की रात हुई बारिश की वजह से इसमें दुर्गंध उठने लगी। जिससे मस्जिद में नमाजियों को भी भारी परेशानी हो रही है। उन्होंने पालिकाध्यक्ष से जनहित को ध्यान में रखते हुए समस्या का समाधान कराने की मांग की है। 


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.