Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर: ददरौल विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मान्वेंद्र सिंह के समर्थन में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने मांगे वोट

    शाहजहांपुर: शाहजहांपुर जिले में दूसरे चरण में मतदान होगा जिसको लेकर चुनाव प्रचार के लिए बीजेपी के स्टार प्रचारक और यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या आज शाहजहांपुर पहुंचे। केशव प्रसाद ने ददरौल विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मान्वेंद्र सिंह के समर्थन में कांट के गांव मरैना में एक जनसभा को सम्बोधित किया और भाजपा के प्रत्याशी मान्वेंद्र सिंह के लिए वोट मांगे। इस दौरान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि जब दस मार्च को चुनाव के नतीजे आयेंगे तब समाजवादी पार्टी का नाम बदलकर समाप्त वादी पार्टी रख दिया जायेगा। 

    केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि हिजाब का कोई मुद्दा ही नही है लेकिन विपक्षी पार्टियों ने इसे चुनाव में मुद्दा बना रखा है। उन्होने कहा सभी को आजादी है अपने अपने हिसाब से ड्रेस पहनने की। लेकिन अगर किसी स्कूल या कालेज ने अपना ड्रेस कोड निर्धारित कर रखा है तो कालेज परिसर में वही ड्रेस पहनकर जाना चाहिये बांकी स्कूल के बाहर कुछ भी पहनो। सपा बसपा कांग्रेस और ओबैसी ने इसे मुद्दा बना रखा है।

    डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने कहा कि सपा का घोषणा पत्र भाजपा की नकल है। केशव प्रसाद ने कहा कि अखिलेश अभी तक 400 सीटों का दावा कर रहे थे लेकिन अब 40 भी जीतने की स्थिति में  नहीं रह गए हैं। केशव ने कहा कि अखिलेश यादव तनाव में हैं अब उन्हे आराम करना चाहिये। 

    10 मार्च के बाद हम उन्के इलाज की अच्छी व्यवस्था कर देंगे। डिप्टी सीएम ने कहा कि 2017 में भी यूपी में अखिलेश और राहुल दो लडके आये थे उसका असर हुआ कि सपा 47 पर सिमट गई थी और 7 पर कांग्रेस सिम्टी। इस चुनाव में भी दो लड़कों का कोई असर नही होगा।


    फ़ैयाज़ उद्दीन

    Initiate News Agency(INA) शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.