Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: सपा छोडकर भाजपा में शामिल हुई पूर्व विधायक शशिबाला पुण्डीर

    --भाजपाईयों ने किया जबरदस्ता माल्यापर्ण कर स्वागत


    देवबंद: मतदान  केवल 11 दिन का ही समय बाकी बचा है लेकिन देवबंद सीट पर दलबदल का दौर अभी भी जारी है गुरुवार को पूर्व विधायक एंव सपा की वरिष्ठ नेता शशिबाला पुंडीर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के समक्ष भाजपा में शामिल हो गइ। हालांकि शशिबाला पुंडीर भाजपा को छोड़कर ही सपा में शामिल हुई थी और विगत काफी समय से देवबंद क्षेत्र में जनता के बीच जाकर सपा का झंडा भी बुलंद कर रही थी लेकिन अंतिम समय पर उन्हें टिकट नहीं दिया गया जिससे वह नाराज चल रही थी।

    शशिबाला पुंडीर क्षेत्र की तेजतर्रार महिला नेता मानी जाती है वर्ष 1993 में भाजपा के टिकट पर ही देवबंद विधायक बनी थी’ शशिबाला पुंडीर के वापस भाजपा में आ जाने से भाजपा प्रत्याशी और बृजेश सिंह को कितना चुनावी लाभ होगा यह तो 10 मार्च को ही पता चल पाएगा। लेकिन इतना जरूर है कि भाजपा प्रत्याशी को आ रही चुनावी चुनौतियों में शशिबाला पुंडीर कुछ मदद करने में सहायक हो सकती हैं शशिबाला पुंडीर ठाकुर समुदाय से हैं और भाजपा व सपा प्रत्याशी भी इसी बिरादरी से हैं यह देखना भी दिलचस्प होगा कि शशिबाला पुंडीर ठाकुर समुदाय की वोट को किस हद तक भाजपा के पाले में खींचने में सफल हो पाती हैं।

    वर्ष 2017 में उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनने के बाद शशिबाला पुंडीर ने योगी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए थे और भाजपा को छोड़कर सपा में शामिल हो गई थी हाल में ही टिकट न मिलने से नाराज शशि बाला पुंडीर एक ओडियो वायरल हुई थी जिसमें सपा, हाईकमान के प्रति उनकी नाराजगी जाहिर हो रही थी इसके बाद से ही सियासी गलियारों में अटकलें तेज हो गई थी कि शशिबाला पुंडीर फिर से भाजपा में वापसी करेंगी।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.