Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहाँपुर। डीएम एसपी ने ओ.सी.एफ. स्थित रामलीला मैदान का औचक निरीक्षण

    शाहजहाँपुर। जिला निर्वाचन अधिकरी/जिलाधिकरी उमेंश प्रताप सिंह ने जी.एफ. कालेज में विधानसभावार रखी गई ईवीएम मशीनो का निरीक्षण कर रख रखाव एवं सुरक्षा के सम्बन्ध में आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होने कहा कि मतदान के दिन कोई असुबिधा न हो इस लिये पोलिंग पार्टियों को वितरण हेतु सभी सामग्री व्यवस्थित करके रखी जाये, कमिशनिंग की सभी तैयारियां ससमय पूर्ण कर ली जाये, जिससे कि पोलिंग पार्टियों को सामान वितरण करते समय अव्यवस्था उत्पन्न न हो। 

    चुनाव आयोग द्वारा जनपद में द्वितीय चरण में 14 फरवरी, 2022 को मतदान निर्धारित है। जिसके दृष्टिगत दिनांक 13 फरवरी को मतदान हेतु पोलिंग पार्टियों की रवानगी के लिये ओ.सी.एफ. रामलीला मैदान को चयनित किया गया है जहां से सम्बन्धित विधानसभाओं को मतदान कराने हेतु पोलिंग पार्टियों को रवाना किया जायेगा। इसी क्रम में जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक महोदय ने ओ.सी.एफ. स्थित रामलीला मैदान का औचक निरीक्षण किया। ओ.सी.एफ. रामलीला मैदान में विधानसभावार वाहनों को खड़ा कराये जाने हेतु बनाये गये पार्किंग स्थल के बारे में जानकारी हासिल करते हुये जिला निर्वाचन अधिकारी उमेंश प्रताप सिंह ने कहा कि वाहनों को विधानसभावार चिन्हित पार्किंग स्थल पर ही सुव्यवस्थित रूप से खड़ा कराया जाए, जिससे पोलिंग पार्टियों के रवाना होते समय किसी प्रकार की अव्यवस्था न हो। 

    रवानगी स्थल पर साफ-सफाई, पेयजल एवं मोबाइल टॉयलेट आदि व्यवस्थाओं को सुनिश्चित कराया जायें। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने मैदान में मोके पर गड्ढो एवं जलभराव की स्थिति को देखकर निर्देश दिये कि गडढो में मिट्टी/रेत/राविस डलवाकर जमीन को समतल करवाया जाये, जिससे कि वाहनो के आवागमन में कोई अवरोध उत्पन्न न हो। उन्होने प्रवेश एवं निकास द्वार पर फ्लेसर लगाने के निर्देश दिये। सुरक्षा की दृष्टि से भी उन्होने उपस्थित अधिकारियों को निर्देश दिये। 

    इस दौरान मुख्य विकास अधिकारी श्याम बहादुर सिंह, नगर आयुक्त संतोष कुमार शर्मा, अपर जिलाधिकारी प्रशासन राम सेवक द्विवेदी, एसपी सिटी सहित विभिन्न तहसीलों के एसडीम आदि मौजूद रहे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन 

    Initiate News Agency (INA) , शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.