Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। जियाउददीन अंसारी का हाल चाल पूछने उनके घर पहुंचे इमरान मसूद

    --पालिकाध्यक्ष जियाउददीन अंसारी के सपा में आने की चर्चाऐं जोरों पर


    देवबंद। नगर पालिका अध्यक्ष व बसपा के पुराने सिपाही जियाउद्दीन अंसारी के बसपा के हाथी की सवारी छोड़कर साइकिल पर सवार होने की चर्चाऐं नगर में फेैली हुयी है। बताया जाता है कि जियाउद्दीन अंसारी ने लखनऊ में अखिलेश यादव से मुलाकात भी की है जिससे इन चर्चाओं को बल मिल रहा है। 

    बात अगर जियाउद्दीन अंसारी के राजनीतिक जीवन की करें तो जियाउद्दीन अंसारी देवबंद में दूसरी बार नगर पालिका अध्यक्ष हैं क्षेत्र के मजबूत नेताओं में गिने जाते है । 2017 में हुए पालिका अध्यक्ष चुनाव में उन्होंने 18000 से ज्यादा वोट लेकर ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी। 

    देवबंद राजनीति में पूर्व विधायक माविया अली और जियाउद्दीन अंसारी एक दूसरे के विरोधी माने जाते है यदि ऐसा होता है तो समाजवादी पार्टी में जियाउददीन अंसारी की एंट्री को सियासी जानकार समाजवादी के लिए अच्छा लाभदायक मान रहे हैं क्योंकि जियाउद्दीन अंसारी ने 2012 के चुनाव में अंतिम समय में बसपा के मनोज चौधरी का साथ छोड़कर सपा के राजेंद्र सिंह राणा का साथ दिया था और मनोज चौधरी को उस चुनाव में मात्र तीन हजार वोटों से हार का मुंह देखना पड़ा था। राजेन्द्र सिंह राणा की उस जीत में जियाउददीन अंसारी की अहम भूमिका मानी गयी थी। बाद में फिर से जियाउद्दीन अंसारी बसपा में चले गए थे और अब फिर से उनके समाजवादी में आने की चर्चाऐं है।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.