Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहाँपुर: शिथिलता बर्दाश्त नही की जायेगी:जिलाधिकारी

    शाहजहाँपुर: 15 से 18 वर्ष के बच्चो का शतप्रतिशत टीकाकरण हो इसके लिये विद्यालय में टीम भेजकर बच्चो को जागरूक किया जाये। इस कार्य में शिथिलता वर्दाश्त नही की जायेगी। यह बात आज जिलाधिकारी उमेश प्रताप सिंह ने कोविड टीकाकरण हेतु राजकीय इण्टर कालेज मे लगाये गये मेगा कैम्प के निरीक्षण के दौरान कही।

    आज राजकीय इण्टर कालेज में बच्चो के वैक्सीनेशन के लिये कम उपस्थिति देख कर जिला विद्यालय निरीक्षक से जिलाधिकारी ने बात की तथा सम्बन्धित प्रधानाचार्य को तलब कर आगामी कैम्प में बच्चो की शतप्रतिशत उपस्थिति को लेकर कड़े निर्देश दिये। 

    उन्होने कहा कि इस कार्या में कोई भी लापरवाही वर्दाश्त नही की जायेगी। जिलाधिकारी ने निरीक्षण में पाया कि मेगा कैम्प मे मात्र 07 बच्चो का ही टीकाकरण हुआ है जिस पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि जिला विद्यालय निरीक्षक द्वारा टीम भेजकर बच्चो के अभिावको से बात कर उनका टीकाकरण करवाना सुनिश्चित करें। 

    इसके उपरान्त जिलाधिकारी ने एबी रिच विद्यालय में किये जा रहे वैक्सीनेशन का भी निरीक्षण किया तथा बच्चो की अधिक संख्या देख कर कहा कि बच्चे देश का भविष्य है इनका टीकाकरण जिला व राष्ट्र को कोविड महामारी से लड़ने में आगे ले जायेगा।


    फ़ैयाज़ उद्दीन

    Initiate News Agency(INA) शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.