Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पलवल। गोली मारकर युवक की हत्या

    पलवल। सदर थाना इलाका के गांव फुलवाडी में  आरएमपी डॉक्टर की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। डॉक्टर को पहले शराब पिलाई उसके बाद में उसके साथ मारपीट की गई और फिर उसके सिर में गोली मार दी। गोली लगने के बाद घायल अवस्था में उसे अस्पताल लाया जा रहा था लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामले में चार नामजद के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। 

    अशोक कुमार,  जांच अधिकारी

    गांव फुलवाड़ी निवासी नरेश ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसका भाई राजकुमार उर्फ राजू गांव गांव में ही घर के पास ही आरएमपी डॉक्टर की दुकान करता था गांव के सतपाल और शीशपाल से उसकी यारी दोस्ती थी बीती रात उसे दुकान से सतपाल के घर ले जाया गया यहां उसे गांव निवासी अजीत सतपाल महेश और खतेला सराय निवासी चतर ने शराब पिलाई शराब के नशे में मृतक के साथ मारपीट की गई जब उसने मारपीट का विरोध किया तो खतेला सराय निवासी चतर ने देसी कट्टा से उसके सिर में गोली मार दी गोली लगने की सूचना सतपाल ने उसके भाई नरेश को दी सूचना मिलते ही नरेश मौके पर पहुंचा तो मृतक राजकुमार ने उसे मामले की पूरी जानकारी दी जब वह उस को अस्पताल ले जा रहा था तो रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। 

     नरेश, मृतक का भाई

    शिकायतकर्ता नरेश का आरोप है कि चारों युवकों ने उसके भाई राजकुमार उर्फ राजू की गोली मारकर हत्या की है पुलिस जांच अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि अजीत, महेश ,सतपाल व सराय खतेला निवासी चतर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

    ऋषि भारद्वाज

    Initiate News Agency (INA), पलवल

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.