Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कन्नौज। काली नदी गौवंशो के शवों से बनी कब्रिस्तान, एसडीएम ने आसपास की गौशालाओं में पहुंच पशुओं का किया मिलान।

    कन्नौज। काली नदी आज सुबह गौवंशो का कब्रिस्तान नजर आने लगी। सुबह जब यहां के एक गांव के ग्रामीण नदी में नहलाने के लिये अपने पशु लेकर पहुंचे तो हर तरफ सिर्फ गौवंशो के शव ही नजर आ रहे थे। थोड़ी ही देर में यह सूचना पूरे जिले में आग की तरह फैल गई। हर कोई काले तट पर पहुंचने लगा और दिल दहला देने वाले दृश्य को देखकर दंग रह गया। मौके पर अफसरों ने शव निकलवा दफनाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। जिलाधिकारी का कहना है की पूरे  मामले की जांच करायी जा रही है। 

    राकेश कुमार मिश्रा (डीएम कन्नौज)

    कन्नौज के सदर तहसील क्षेत्र के गुमटिया गांव के ग्रामीण जब पास बहने वाली काली नदी पर अपने जानवर लेकर पहुंचे तो वहां का दृश्य देखकर वह दहल गये। नदी में हर तरफ सिर्फ गौवंशो के शव नजर आ रहे थे। दिल दहला देने इस मंजर को देखकर दहशत में आये ग्रामीण उल्टे पैर वापस हो गये। थोड़ी ही देर में काली के तट पर मरे मवेशियों को देखने वालों की भीड़ इकट्ठा हो गयी। सूचना मिलते ही डीएम ने एसडीएम सदर मौके पर जांच करने के लिए भेजा। मौके पर पहुंचे एसडीएम भी शवों को देखकर हैरान हो गये। आनन फानन में एसडीएम ने आसपास की गौशालाओं में पहुंच पशुओं का मिलान किया। 

    एसडीएम का कहना है की गौशालाओं में मवेशी पूरे हैं। अफसरों का कहना है की मवेशियों के शव पीछे से बहकर आये हैं। डीएम ने बताया की सभी शवों को निकलवाकर दफनाया जा रहा है। डीएम ने पूरे मामले की गहनता से जांच कराने की बात भी कही। 

    रईस खान                                                                              

    Initiate News Agency (INA), कन्नौज 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.