Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पलवल। होडल दुकान में लगी आग लाखों का नुकसान

    पलवल। होडल में नेशनल हाईवे 19 पर रेलवे चौक के समीप एक दुकान में लगी भयंकर आग। आग से दुकान में रखा सभी सामान जलकर हुआ राख। दमकल विभाग की दो गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर पाया काबू। लेकिन जब तक दमकल विभाग की गाड़ियां आग पर काबू पाती तब तक दुकान में जो भी सामान था वह पूरी तरह से जलकर राख हो गया। आग से दुकान मालिक का लगभग 10 से 12 लाख  रुपए का हुआ नुकसान। दुकान में गाड़ियों की सजावट का रखा हुआ था सामान। होडल थाना पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन आग के कारणों का अभी तक नहीं लगा है पता।

    पीड़ित दुकानदार 

    होडल में बीती रात नेशनल हाईवे= 19 पर रेलवे चौक के समीप एक गाड़ियों की सजावट वे रिपेयर करने वाली दुकान में अचानक आग लग गई। यह आग रात के समय लगभग 11 बजे के करीब लगी। आसपास से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना दुकान के पड़ोस में रहने वाले देवेंद्र रावत को दी । देवेंद्र रावत ने इसकी सूचना सबसे पहले दमकल विभाग और होडल  थाना पुलिस और उसके बाद दुकान मालिक को दी । जैसे ही आग की सूचना दुकान मालिक दीपक को लगी तो वह अपने परिवार के साथ मौके पर पहुंचा तो देखा कि दुकान में भयंकर आग लगी हुई है और जो सामान दुकान में रखा था वह पूरा जलकर राख हो रहा है। पीड़ित दुकानदार दीपक ने बताया कि उसके सामने आग की वजह से दुकान में रखा हुआ सभी सामान जलकर राख हो गया। जिससे उसको लगभग 10 से 12 लाख  रुपए का नुकसान हुआ है । 

    पूरी दुकान जलकर राख

    नुकसान बताते समय दीपक की आंखों में दुख के आंसू झलक रहे थे । दीपक ने बताया कि वह इस दुकान से अपने परिवार का गुजारा कर रहा था उसने किसी से कर्ज लेकर यह दुकान खोली लेकिन आग ने  दुकान में रखा सभी सामान जला दिया और वह आज पूरी तरह से रोड पर आ चुका है । उसने बताया की दमकल की 2 गाड़ियां मौके पर थी लेकिन उसके बाद भी सामान को नहीं बचाया जा सका और जो भी सामान दुकान में था पूरी तरह से जलकर राख हो गया। इसकी सूचना के बाद होडल थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची।  वही दुकानदार व  होडल थाना पुलिस और दमकल विभाग को सूचना देने वाले देवेंद्र रावत ने बताया कि कुछ लोग शादी समारोह से वापस अपने घर लौट रहे थे तो लोगों ने दुकान के अंदर धुआं देखा तो इसकी सूचना उनको दी और वह तुरंत घर से बाहर निकले और देखा कि दुकान में भयंकर आग लगी हुई है तो उन्होंने तुरंत इसकी सूचना दमकल विभाग और होडल थाना पुलिस को दी।  उसके बाद उसने यह सूचना दुकान मालिक को दी ।  देवेंद्र रावत ने बताया कि इस दुकानदार को भारी नुकसान हुआ है जो दुकान में सामान रखा हुआ था वह पूरी तरह से जलकर राख हो गया है।  लेकिन उन्होंने कहा कि जो भी मार्केट के दुकानदार है सभी इसके साथ हैं और इस दुख की घड़ी में पूरी तरह से इसके साथ खड़े हुए हैं । लेकिन इस गरीब दुकानदार का काफी नुकसान हुआ है यहां तक कि जो दुकान की छत थी वह भी पूरी तरह से फट और टूट चुकी है ।

    ऋषि भारद्वाज

    Initiate News Agency (INA), पलवल

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.