Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। हमने अमन और भाईचारे के लिए वोट किया है, सभी लोगों को देश की अमन शांति के लिए वोट करना चाहिए: अरशद मदनी

    ......हिजाब सभी के लिए जरूरी है। जिसके अंदर जितनी शर्म और हया है उतना ही पर्दा जरूरी है, अगर शर्म-हया नहीं है तो पर्दा भी जरूरी नहीं। अरशद मदनी

    .... पर्दा सभी के लिए जरूरी है और यह कोई धार्मिक मामला नहीं है सभी कपड़े पहनते हैं और कपड़े पहनना ही हिजाब है।

    देवबंद। दूसरे चरण में आज हो रहे चुनाव में  जमीअत उलमा ए हिंद के अध्यक्ष मौलाना सैयद अरशद मदनी ने अपने मत का प्रयोग करते हुए कहा कि हमने अमन और भाईचारे के लिए वोट किया है, सभी लोगों को देश की अमन शांति के लिए वोट करना चाहिए। उन्होंने कहा कि पर्दा सभी के लिए जरूरी है।सोमवार को दूसरे चरण के मतदान के तहत जमीअत उलमा हिंद के अध्यक्ष मौलाना सैयद अरशद मदनी ने दोपहर करीब 3:00 बजे  देवबंद के एच ए वी इंटर कॉलेज में बनाए गए पोलिंग बूथ पर अपने मत का प्रयोग किया, साथ ही उन्होंने कहा कि हमारा अमन और भाईचारे का संदेश है और उसी के लिए हमने अपने वोट का प्रयोग किया है। हिजाब के मामले पर मौलाना सैयद अरशद मदनी ने अपनी बात रखते हुए कहा कि हिजाब सभी के लिए जरूरी है। जिसके अंदर जितनी शर्म और हया है उतना ही पर्दा जरूरी है,अगर शर्म-हया नहीं है तो पर्दा भी जरूरी नहीं।

    उन्होंने कहा कि मुल्क में मोहब्बत और अमन शांति बाकी रहे इसलिए हर आदमी को अपने वोट का प्रयोग करना चाहिए। उन्होंने कहा कि हर नागरिक पर्दा करता है वह कपड़े पहनता है यह हिजाब ही है उन्होंने कहा कि पर्दा सभी के लिए जरूरी है और यह कोई धार्मिक मामला नहीं है सभी कपड़े पहनते हैं और कपड़े पहनना ही हिजाब है।

     शिबली इकबाल

    Initiate News Agency (INA), देवबंद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.