Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सीतापुर। प्रधानों ने एकजुट होकर चुनाव में अपने प्रत्याशी उतारने का निर्णय लिया।

    सीतापुर। अखिल भारतीय प्रधान संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष जितेंद्र चौधरी की अगुवाई में चल रहे विधान परिषद चुनाव में संगठन की सहभागिता सुनिश्चित कर अपने हक हासिल करने हेतु सदन तक अपनी आवाज बुलंद करने के लिए सभी प्रधानों ने एकजुट होकर चुनाव में अपने प्रत्याशी उतारने का निर्णय लिया है यह उद्गार संगठन के प्रदेश सचिव शिव प्रकाश सिंह ने जनसंपर्क के दौरान एक बैठक में व्यक्त किए उन्होंने कहा कि ग्रामीण व शहरी क्षेत्र के विकास हेतु चुने गए प्रधान क्षेत्र पंचायत सदस्य जिला पंचायत सदस्य और सभासद सीधे जनता के द्वारा चुने गए जनप्रतिनिधि होते हैं। 

    किंतु शासन और प्रशासन उनकी कोई बात इसलिए नहीं सुनता क्योंकि वह जानते हैं कि इनकी बात सदन तक नहीं पहुंचती और दूसरी तरफ हम सब की आवाज को सदन तक पहुंचाने के लिए चुने गए जनप्रतिनिधि भी पद मिलते ही हमें भूल जाते हैं अखिल भारतीय प्रधान संगठन के प्रदेश सचिव एवं शाहजहांपुर मैनपुरी श्रावस्ती जनपदों के प्रभारी बनाए गए शिव प्रकाश सिंह ने बताया कि कई जनपदों से नामांकन हेतु अब तक 50 से अधिक आवेदन प्रदेश कार्यालय पहुंच गए हैं। 

    हम सभी को एकजुट होकर अपने हकों को हासिल करने के लिए संगठन के समर्थन से चुने हुए प्रतिनिधियों की मदद कर सदन को मजबूत करना है तभी हमें हमारे हक मिल पाएंगे और हम लोग वास्तविक धरातल पर जनता की सेवा करने में सक्षम होंगे। इस अवसर पर मंडल प्रभारी अजय मिश्रा मंडल अध्यक्ष राजकुमार द्विवेदी अवध क्षेत्र सचिव धनंजय अवस्थी जिला अध्यक्ष कुलदीप सिंह मंडल उपाध्यक्ष रमानिकेत सिंह उपस्थित रहे।


    शाबान अली

    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.