Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। चेकिंग के नाम पर व्यापारियों का उत्पीड़न

    ...... चुनावी चेकिंग से परेशान कानपुर व्यापार मंडल के कई सदस्य एवं पदाधिकारी भारी संख्या में थाना. सीसामाऊ अपना विरोध दर्ज कराने पहुंचे!

    कानपुर। बीते दिनों कानपुर पुलिस द्वारा जगह-जगह चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है व्यापारियों का कहना है कि कई जगहों से व्यापारियों के अनुचित उत्पीड़न की खबरें सामने आई है। 

    राजेन्द्र मिश्रा-पिलाई फॉर्निचर अध्यक्ष

    यहां पर चुनाव को मद्देनजर रखते हुए चेकिंग कर के कई बड़ी मात्रा में कैश जप्त कर आ जा रहा है वहीं व्यापारियों का कहना है कि उन्हें छोटी मोटी रकम भी ले जाते हुए दिक्कत आ रही है व्यापार में कैश का उपयोग तो होता ही है हर चौराहे पर व्यापारियों को रोककर थोड़े बहुत नगद  की रकम का भी हिसाब मांगा जा रहा है जिससे उन्हें व्यापार करने में काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है व्यापारियों ने प्रशासन पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है कानपुर फर्नीचर एवं अप्लाई एसोसिएशन के अध्यक्ष राजन मिश्रा का कहना है कि हमारा काम केवल सहायक पर चलता है और इस चेकिंग की वजह से कोई भी व्यापारी मार्केट में नहीं आ रहा है जिससे हमारा व्यापार नहीं चल पा रहा है संबंधित एसीएम सुरेंद्र पाल सिंह का कहना है कि व्यापारियों ने अपनी शिकायत हमारे सामने रखी है हम इस को ध्यान में रखेंगे और कोशिश करेंगे कि इस चुनावी चेकिंग का असर व्यापारियों पर ना पड़े और ना ही उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़े। 

    इब्ने हसन ज़ैदी

    Initiate News Agency (INA) , कानपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.