Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बरेली। बसपा सुप्रीमो मायावती ने सपा, कांग्रेस और भाजपा पर जमकर निशाना साधा.

    ...... आयोजित रैली में बसपा सुप्रीमो मायावती ने सपा, कांग्रेस और भाजपा पर जमकर निशाना साधा। 

    ..... उन्होंने कहा कि योगी सरकार में मुसलमान दहशत में हैं. प्रदेश में मुसलमानों के साथ सौतेला व्यवहार।

    बरेली। बीसलपुर रोड स्थित राधा माधव स्कूल के पास मंडल की 25 सीटों के लिए आयोजित रैली में बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि योगी सरकार में मुसलमान दहशत में हैं प्रदेश में मुसलमानों के साथ सौतेला व्यवहार रहा है. वह बोलीं कि कांग्रेस गलत नीतियों की वजह से अब ये केंद्र और राज्य से बाहर हो चुकी है. कांग्रेस दलित और आदिवासी समाज विरोधी रही है. कांग्रेस जब सत्ता में होती है जब इनके अच्छे दिन होते है तो इन्हें दलितों, पिछड़ों की परवाह नही रहती है। 

    वह बोलीं कि सपा की सरकार में ज्यादातर गुंडों माफियाओ का ही राज रहा है. भाजपा सरकार की भी नीतियां जातिवादी और आरएसएस की नीति पर रही है. धर्म के नाम पर यहां पर तनाव और नफरत रही है. अपराध बढ़ा है. दलितों पिछडो वर्गों को भी भाजपा सरकार में आरक्षण का लाभ नही मिल पा रहा है.भाजपा सरकार ने सरकारी नौकरियों में भी आरक्षण का कोटा पूरा नही किया है. मुसलमानों को झूठे मुकदमो में फंसाकर जेल में डाला गया. इस सरकार ने मुस्लिम समाज मे दहशत पैदा की है. समाज के अन्य वर्ग के लोग भी काफी दुखी हैं. बसपा की सरकार में दलित एवं अन्य पिछड़े वर्ग को पूरा सम्मान मिला है. मायावती ने कहा कि हमारी सरकार बनने पर गरीबी बेरोजगारी को दूर करने के लिए जरूरी कदम उठाए जाएंगे. किसानो को उनकी फसल का वाजिब दाम मिलेगा. केंद्र और यूपी सरकार के विवादित कानूनों को यहां लागू नही होने दिया जाएगा। 

    जिन बेगुनाह लोगों को फंसाकर जेल में डाला गया है, उनकी जांच करवाकर न्याय दिया जाएगा. जो कर्मचारी अपनी मांगों के लिए धरना प्रदर्शन करते हैं उनके लिए आयोग का गठन किया जाएगा. वह बोलीं कि यूपी में 2007 में विधानसभा चुनाव हुए थे तो ओपिनियन पोल बता रहे थे कि बसपा नम्बर 3 पर रहेगी लेकिन बसपा नम्बर एक पर आई. जिसे एक नंबर पर दिखाया गया वह नंबर तीन पर चली गई. घोषणापत्र के बहकावे में न आएं. हम घोषणापत्र नही लाते हैं, हम कहने में बहुत कम, काम करने पर ज्यादा विश्वास करते हैं. उन्होंने सभी से मतदान जरूर करने की अपील की।

    ज़ुबैर खान

    Initiate News Agency (INA),  बरेली  

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.