Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गया\बिहार। आपसी विवाद में युवक को मारी गोली

    गया\बिहार। बेलागंज थाना क्षेत्र के एरकी गांव में एक युवक को गोली मारकर गंभीर रुप से घायल कर देने की घटना  घटी है। गोली लगने के बाद गंभीर रूप से घायल युवक को मगध मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल  के चिकित्सकों ने  स्थिति को गंभीरता को देखते हुए बेहतर इलाज हेतु पटना रेफर कर दिया  है। इस संबंध में  प्राप्त जानकारी के अनुसार एरकी गांव का रहने वाला ओंकार कुमार नाम का युवक अपने दोस्त राजू कुमार के साथ था। 

    इसी बीच किसी के साथ विवाद हुआ। विवाद बढ़ा तो गोलीबारी की घटना हुई। इसमें एक गोली ओंकार कुमार को  गर्दन के समीप  लगने के कारण युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर हालत में उसे मगध मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां मेडिकल में चिकित्सा के बाद उसकी स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। 

    यह घटना की जानकारी मिलने के बाद बेलागंज थाना की पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। गोलीबारी में गंभीर हुए युवक के परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है। वहीं इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इधर बेलागंज थाना अध्यक्ष सूर्यवीर कुमार गुप्ता ने बताया कि गोलीबारी में एक युवक घायल हो गया है। इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। बहुत जल्द नामजद अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.