Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहाँपुर: सुरेश कुमार खन्ना ने किया तूफानी दौरा नौवीं बार विधायक बनाने की जनता से अपील की

    शाहजहाँपुर: शहर विधानसभा सीट पर लोकप्रिय भाजपा प्रत्याशी सुरेश कुमार खन्ना नौवीं बार भाजपा प्रत्याशी के रूप में चुनावी समर में है। भाजपा प्रत्याशी ने नगर के एक दर्जन मोहल्लों में तूफानी दौरा कर मतदाताओं से जन संपर्क करके भाजपा के पक्ष में वोट देने की अपील की है। 

    भाजपा प्रत्याशी सुरेश खन्ना ने शहर के तिराहे, चौराहे धार्मिक स्थलों पार्क एवं सड़क चौड़ीकरण अभियान स्ट्रीट लाइट, शहीद संग्रहालय भवन, ओवर ब्रिज, रिंग रोड, सूचना संकुल भवन, नायक जदुनाथ सिंह स्पोर्ट्स  स्टेडियम, के सौंदर्यीकरण एवं निर्माण कर जनपद वासियों को सौगात देने का कार्य किया है।प्रदेश में विधानसभा चुनाव में प्रत्येक जनपदों में नामांकन एवं चुनाव की तैयारियों में चुनाव आयोग निष्पक्ष चुनाव को लेकर जी जान से प्रत्येक जनपदों में जिला प्रशासन लगा हुआ है। 

    वही जनपद शाहजहांपुर में 135 विधानसभा क्षेत्र में आठवीं बार विधानसभा चुनाव जीतने वाले लोकप्रिय विधायक सुरेश खन्ना ने नौवीं वार अपनी किस्मत आजमाने के लिए चुनावी समर में कूद पड़े हैं। उन्होंने एक बार फिर भाजपा प्रत्याशी के रूप में जनपद की शहर सीट से नामांकन किया है नामांकन कराने के बाद से भारतीय जनता पार्टी युवा एवं महिला मोर्चा सहित तमाम संगठनों के पदाधिकारियों द्वारा विधानसभा क्षेत्र के दर्जनों मोहल्लों में डोर टू डोर मतदाताओं के बीच जनसंपर्क कर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में भारी बहुमत से जीत दिलाने के लिए अपील की है।  

    भाजपा प्रत्याशी सुरेश खन्ना ने आज मेडिकल एसोसिएशन के साथ बैठक की, नगर के मोहल्ला मोहनगंज, भारद्वाजी कॉलोनी, रेती, नई बस्ती, सराय काइयां, निवाजपुर, बल्लिया, मठिया कॉलोनी, आईटीआई कॉलोनी, आदर्श नगर कॉलोनी, हांडा कॉलोनी, रौजा, ग्राम गौटिया, सतवा खुर्द, पैतापुर, रामापुर बरकतपुर सहित दर्जनों मोहल्लों व ग्रामों में तूफानी दौरा किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि 2022 के चुनाव में भाजपा सरकार प्रदेश में विकास के मुद्दे को लेकर पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। 

    5 साल भारतीय जनता पार्टी ने अपने कार्यकाल में प्रदेश की जनता को ग्रामीण क्षेत्रों से लेकर शहर तक सड़कों का निर्माण करा कर विकास कार्य किए इस कारण ग्रामीण क्षेत्रों की जनता आसानी से शहर तक अपना व्यापार करने के लिए यातायात की सुविधा का लाभ भाजपा सरकार से मिला है भाजपा सरकार ने प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों तक हर वर्ग के गरीब लोगों को फ्री आवास की सुविधा का लाभ दिलाया गया जो कि अन्य सरकारों ने अपने कागजी घोड़ों को दौड़ाते रहे और उन्हें सरकार का लाभ नहीं मिला भाजपा सरकार ने अपने 5 साल के कार्यकाल में वह कर दिखाया जोकि पिछली सरकारों ने सोचा भी नहीं था आज प्रदेश के हर गरीब को आवास की सुविधा का लाभ दिलाने का कार्य किया गया है इसी तरह उन्होंने बताया कोई भी गरीब भूख से परेशान ना हो इसके लिए हर वर्ग के लिए फ्री राशन की व्यवस्था की गई। 

    मतदाताओं से जनसंपर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी सुरेश खन्ना ने कहा कि बड़े धनाढ्य वर्ग के लोगों के यहां जहां महिलाएं गैस सिलेंडरों का उपयोग कर रसोई घर में भोजन पकाती थी भाजपा सरकार के बनते हैं हमने गरीब एवं अमीर की खाई को पाटकर हर गरीब को एक गैस सिलेंडर एवं चूल्हे की व्यवस्था करके लाभ दिलाया है उन्होंने कहा गरीब परिवारों के घरों में अंधेरा रहा करता था गरीब प्रकाश व्यवस्था को लेकर बड़े घरों की भवनों को देखकर मायूस रहते थे प्रदेश में भाजपा की सरकार बनते ही अपने 5 साल के कार्यकाल में उन्होंने गरीबों के यहां फ्री बिजली कनेक्शन की व्यवस्था की आज प्रत्येक गरीब परिवारों के यहां बिजली कनेक्शन उपलब्ध है और वह परिवार भी अमीरों की तरह पंखा एवं प्रकाश का लाभ ले रहे हैं। 

    समाजवादी पार्टी की सरकार में प्रदेश में जगह जगह लूटमार अपहरण एवं महिलाओं का खुलेआम उत्पीड़न किया जा रहा था भाजपा को आज पूरे प्रदेश की जनता का समर्थन मिल रहा है इस बार भी भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में विकास को लेकर पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने जा रही है आप लोग भी किसी के बरगलाने पर ना आए अपना अमूल्य वोट भारी संख्या में देकर भारतीय जनता पार्टी को दिए जाने की अपील की है। 

    लोकप्रिय भाजपा प्रत्याशी सुरेश खन्ना द्वारा विगत वर्षों में जनपद के लगभग 4 दर्जन गांव का परिसीमन करा कर नगर निगम में समायोजित कराने का कार्य किया गया जिस कारण भाजपा प्रत्याशी को भारी बहुमत से जीत हासिल होने वाली है सभी ग्रामीण अपने लोकप्रिय नेता से काफी खुश हैं। दिन प्रतिदिन भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में जनसंपर्क करने वालों की संख्या बढ़ रही है।


    फ़ैयाज़ उद्दीन

    Initiate News Agency(INA) शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.