Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कन्नौज। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सपा पर जमकर बरसे, एक हाथ मे विकास की छड़ी होगी और दूसरे हाथ मे माफियाओं पर चलने वाले बुलडोजर का लीवर होगा।

    कन्नौज। सदर विधानसभा क्षेत्र के बोर्डिंग ग्राउंड पर मुख्यमंत्री योगी का उड़नखटोला 45 मिनट देरी से पहुंचा। योगी के मंच पर पहुंचते ही जनसभा में जयश्री राम का नारा गूंज उठा। कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक का सम्बोधन खत्म होने के बाद मुख्यमंत्री ने भारत माता की जय के साथ अपना सम्बोधन शुरू किया। सपा, बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुये उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश में ऐसा कोई संगठन नही है जिसे सत्ता न मिली हो, लेकिन प्रदेश कनितना विकास कभी नही हुआ। भारत मे कोरोना प्रबंधन जितना अच्छा मोदी जी के नेतृत्व में चला वह अभूतपूर्व है। समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुये कहा की जो लोग अब आपके पास आ रहे थे, ये कोरोनाकाल में गायब थे। जब हमने मुफ्त वैक्सीन लगाना शुरू किया तो इन्ही लोगों ने विरोध किया। हमे वैक्सीन से रोकने वाले कभी हमारे हितचिंतक नही हो सकते।  मुफ्त अनाज बांटने का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि बीमारी से जितनी मौतें होती थी, उससे कहीं ज्यादा भूख से होती थी। 

    योगी आदित्यनाथ (मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश)

    इसलिये हमने कोरोना वैक्सीन के साथ मुफ्त खाना दिया। कन्नौज की ऐतिहासिकता का जिक्र करते हुए बाबा गौरीशंकर व मां फूलमती देवू को नमन किया। कन्नौज बीके पारंपरिक इत्र को समाजवादी इत्र के नाम पर कलंकित करने वाला बताया। उन्हीने कहा कि सम्राट हर्षवर्धन के जमाने मे कन्नौज के इत्र निर्माताओं ने इसकी पहचान पूरी दुनिया मे करायी थी, लेकिन समाजवाद के इत्र की बदबू ने इसे पूरी दुनिया मे बदनाम किया। पहले की सरकार का सारा पैसा इत्र वाले मित्र के घर जाता था। आज यह ढाई करोड़ किसानों के घरों में जाता है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने साल 2012 में सपा सरकार बनने के बाद वापस लिए गये मुकदमों पर भी कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि 2012 में जब यह आये तो आतंकवादियों के मुकदमे वापस लिये । प्रदेश में नौकरी निकलती थी तो चाचा भतीजा की लिस्ट वालों को मिलती थी। आलू किसानों पर बोलते हुये उन्होंने कहा की आलू के लिये फ़ूड प्रोसेसिंग प्लांट लगेगा और आलू का न्यूनतम समर्थन मूल्य घोषित किया जाएगा। सपा पर ह्मालवर होते हुये सीएम ने कहा की समाजवादी सरकार के नाम पर परिवारवाद को बढ़ावा देते थे। हमारे लिये सबका साथ सबका विकास ध्येय है, लेकिन समाजवादियों के लिये सबका साथ और सैफई परिवार का विकास ही एकमात्र ध्येय है। अपनी सरकार का बखान करते हुये उन्होंने कहा कि पांच साल पहले गुंडों का राज था, अब कानून का राज है। भाजपा को वोट देने की अपील करते हुए उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनने पर एक हाथ मे विकास की छड़ी होगी और दूसरे हाथ मे माफियाओं पर चलने वाले बुलडोजर का लीवर होगा। 

    रईस खान                                                             

    Initiate News Agency (INA), कन्नौज      

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.