Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मैंनपुरी: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पहुंचे करहल वर्चुअल जनसभा को किया संबोधित

    मैंनपुरी: उत्तर प्रदेश में चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही हैं सभी पार्टियों के राजनेता नुक्कड़ सभाएं एवं वर्चुअल जनसभाएं करते हुए नजर आ रहे है समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव करहल विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं अखिलेश यादव ने वर्चुअल जनसभा को संबोधित किया एवं भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। 

    अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं व मतदाताओं से अपील की राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को भारी बहुमत से विजई बनाएं भाषण के दौरान चुनावी घोषणा पत्र का जिक्र करते हुए 300 यूनिट फ्री बिजली महिलाओं को समाजवादी पेंशन छात्र-छात्राओं को लैपटॉप बेरोजगारों को नौकरी डीजल पेट्रोल की बढ़ती कीमतों लगेगी लगाम इस समय नई नई नौकरियों की जरूरत है युवाओं को जो बेरोजगार घूम रहे हैं समाजवादी पार्टी ने फैसला लिया है कि जो कर्मचारी संघ के लोग हैं।  

    समय-समय पर हम लोग सभाओं में मिलते थे और गांव में कहते थे कि उनकी पुरानी पेंशन बहाल हो यहां भी तमाम नेता बैठे जो उनके संगठन के लोगों से मिलते थे और संगठन के लोगों की यही मांग होती थी कि पुरानी पेंशन बहाल हो कोई सरकार नहीं इस बार हम लोगों ने कर्मचारी संघ के जितने अधिकारी उनके साथ बैठे और उनके साथ राय बनाई सरकार बनने पर पुरानी पेंशन बहाल की जाएगी अखिलेश के कार्यक्रम में भारी संख्या में देखने को मिला जनसैलाब। 

    भारतीय जनता पार्टी से नाता तोड़कर सरिता शाक्य ने समाजवादी पार्टी जॉइन की बसपा पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष ने सपा जॉइन की इनके साथ में काफी संख्या में कार्यकर्ताओं ने भी समाजवादी पार्टी कि जॉइन। 

    कार्यक्रम के दौरान पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव राजू यादव सदर विधायक पूर्व मंत्री आलोक शाक्य किशनी विधायक बृजेश कठेरिया करहल विधायक सोबरन सिंह यादव जिला अध्यक्ष देवेंद्र यादव सहित भारी संख्या में पदाधिकारी मौजूद रहे। 


    नफीस अली

    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.