Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया। प्रधानमंत्री बलिया में जनसभा को किया संबोधित

    बलिया। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को शहर से सटे हैबतपुर गांव में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। विपक्षियों पर हमला बोला तो फिर से भाजपा सरकार बनाने की अपील की। पीएम मोदी को सुनने के लिए जनसभा स्थल पर भीड़ उमड़ी। प्रधानमंत्री ने कहा कि बलिया से मेरा एक भावुक रिश्ता ये भी है कि यहीं पर माताओं बहनों की जिंदगी बदलने वाली उज्ज्वला योजना की शुरुआत हुई थी। आज देश में 9 करोड़ से ज्यादा महिलाओं को जो मुफ्त गैस कनेक्शन मिला है, उसकी दिशा यहीं हमारे बलिया ने देश को दिखाई थी।

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि गरीब के पास भी पक्का घर हो, इसके लिए भी हमारी सरकार ने पीएम आवास योजना शुरू की है। इस योजना के तहत यहां उत्तर प्रदेश में 34 लाख से ज्यादा पक्के घर गरीबों को बनाकर दिए हैं। यहां बलिया में भी हजारों गरीबों को पक्के घर दिए गए हैं। जब बच्चा मां के गर्भ में होता है, तो वो कुपोषण का शिकार न हो इसके लिए हमारी सरकार गर्भवती माताओं के लिए मातृ वंदना योजना चला रही है।

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

    इस योजना के अंतर्गत गर्भवती माताओं के खातों में सीधे 10 हजार करोड़ रुपये से अधिक ट्रांसफर किये गए हैं। कहा कि 60 साल की आयु के बाद मजदूरों, किसानों, छोटे दुकानदारों सबकों 3,000 रुपये मासिक पेंशन मिले। इसके लिए भाजपा सरकार ने अनेक योजनाएं शुरू की है। मैं ये योजनाएं इसलिए कर पा रहा हूं क्योंकि यहां योगी जी की डबल इंजन की सरकार है। 

    मैं दिल्ली से जो भेजता हूं वो रोड़े नहीं अटकाते और उन योजनाओं का लाभ सीधे लाभार्थियों तक पहुंचता है। इस अवसर पर सुरक्षा के सभी इंतेज़ाम किए गए। 

    सैय्यद आसिफ़ हुसैन जै़दी

    Initiate News Agency (INA), बलिया 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.