Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: डीआईजी सहारनपुर प्रीतिंदर सिंह ने सुरक्षा की दृष्टि से देवबंद के मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया

    --मतदान स्थल पर अर्द्ध सैनिक बल के जवानों के साथ ही भारी पुलिस फ़ोर्स  तैनात की गई है

    --दारुल उलूम देवबंद के नायब मोहतमिम मौलाना अब्दुल खालिक मद्रासी और पूर्व सांसद व जमीअत उलमा हिंद के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना महमूद मदनी ने भी अपना वोट ङाला


    देवबंद: दूसरे चरण के तहत प्रदेश की 55 सीटों पर हो रहे मतदान को लेकर वोटरों में जबरदस्त जोश देखने को मिल रहा है। सुबह 7:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक होने वाले मतदान को लेकर मतदाताओं की बूथों पर लंबी-लंबी लाइनें सुबह से ही देखने को मिल रही है। देवबंद के सभी बूथों पर सुबह 7:00 बजे से ही मतदाता लाइनों में लगे हैं।

    दारुल उलूम देवबंद के नायब मोहतमिम मौलाना अब्दुल खालिक मद्रासी और पूर्व सांसद व जमीअत उलमा हिंद के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना महमूद मदनी ने भी एचएवी इंटर कॉलेज में बनाए गए बूथ पर अपने मत का प्रयोग किया।

    मतदान के दौरान कोरोना गाइडलाइन का सख्त पालन कराया जा रहा है। जहां मतदाताओं का मास्क लगाना अनिवार्य है वही मोबाइल भी बूथ पर नहीं ले जाया जा सकता। मतदान स्थल पर अर्द्ध सैनिक बल के जवानों के साथ ही भारी पुलिस फ़ोर्स  तैनात की गई है।

    डीआईजी सहारनपुर प्रीतिंदर सिंह ने सुरक्षा की दृष्टि से देवबंद के मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। देवबंद विधानसभा में 177 मतदान केंद्रों में करीब 400 बूथ बनाए गए है। देवबंद विधानसभा में करीब 3 लाख 48 हजार मतदाता है। देवबंद विधानसभा में करीब 1 लाख 86 हजार पुरुष मतदाता,1 लाख 62 हजार महिला मतदाता व 1500 ट्रंसजेंडर मतदाता है।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.