Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: स्वागत बोर्ड को असामाजिक तत्वों द्वारा तोडने पर दलित समाज के लोगों में भारी रोष

    --भीम आर्मी मण्डल अध्यक्ष दीपक बौद्ध ने दो आरोपियों के खिलाफ दी तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की


    देवबंद: कोतवाली क्षेत्र के गांव साल्हापुर के बाहर भीमराव अंबेडकर के नाम से लगा स्वागत बोर्ड असामाजिक तत्वों गाडी द्वारा उखाड़ने से दलित समाज के लोगों में रोष फैल गया। ग्रामीणों ने एक आरोपी को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। भीम आर्मी मंडल अध्यक्ष दीपक बोध के नेतृत्व में कई दर्जन दलित युवक कोतवाली पहुंचे और आरोपी के खिलाफ तहरीर दी।

    कोतवाली में दी तहरीर में दीपक बौद्ध ने बताया कि देवबंद क्षेत्र के गांव सल्हापुर में बाबा भीमराव अंबेडकर ग्राम साल्हापुर में आपका हार्दिक स्वागत है के संदेश के साथ एक बोर्ड लगा हुआ था जिसे गांव के ही दो असामाजिक युवको द्वारा अपनी गाड़ी से खींच कर उखाड़ दिया गया। इससे गांव में रोष फैल गया और दलित समाज के लोग युवकों के इस कृत्य से आहत हो गए। 

    बाद में ग्रामीणों ने आरोपी युवक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया तथा एक अन्य आरोपी युवक गांव से फरार हो गया। दर्जनों ग्रामीणो ने एक आरोपी युवक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। भीमराव अंबेडकर के नाम से स्वागत बोर्ड उखाड़े जाने पर दलित समाज में रोष बना हुआ है तथा भीम आर्मी नेता दीपक बोध के नेतृत्व मे शुभम, कमल मनोज, अविनाश, रोबिन, रोहित, मोनू पालीवाल, राहुल नागपाल, डॉ दीपक, मोहित कुमार, सहित कई दर्जन दलित कोतवाली पहुंचे आरोपी के खिलाफ देते हुए कानूनी कार्रवाई की मांग की। उधर कोतवाल प्रभाकर कैंतूरा ने बताया कि गांव में सामान्य हालात है पुलिस तैनात कर दी गई है। तथा घटना की जांच करा कर आरोपियों खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.