Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बिजनौर। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का धामपुर पहुंचने पर हुआ गर्मजोशी के साथ स्वागत, उमड़ा जनसैलाब

    बिजनौर। शुभम मंडप में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष 2 घंटे देर से पहुंचे लेकिन बारिश के मौसम में भी कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ जमकर स्वागत किया, वही भाजपा विधायक अशोक कुमार राणा के समर्थकों ने भी जमकर लगाए स्वतंत्र देव जिंदाबाद भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद अशोक कुमार राणा जिंदाबाद के नारे तो वही भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा-  यह धर्म का युद्ध अधरिमयो को हराने के लिए बिजनौर की जनता तैयार है। 

    स्वतंत्र देव सिंह प्रदेश अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश

    हमारे आराध्य रामलला 26 साल तक टेंट में रहेगा बारिश मेरे यहां आंधी में तूफान में कोई धर्म के आराध्य ऐसे नहीं है टैंट में रहे हैं यह सब कांग्रेस की वजह से हुआ। 5 साल से कोई भी मुस्लिम हिंदू बेटी को उठा नहीं सकता है यह योग्य सरकार का कमाल है चाय बेचने वाला जब प्रधानमंत्री बनता है तो मंदिर की आधारशिला रखता है और रामलाल को टेंट से निकाल कर को मंदिर में स्थापित करता है, 5 साल से योगी सरकार 24 घंटे बिजली आती जबकि पहले तारों पर कपड़े सुखा करते थे। 

    अखिलेश  कह रहे में आ रहा हूं क्या करने आ रहे हैं 18000 मकान बनाने से एक भी नहीं बना पाए मोदी जी ने 45 लाख उत्तर प्रदेश में मकान बनाए और यह सब मोदी जी के आशीर्वाद से हुआ, हिंदू बेटियां सुरक्षित मुस्लिम बेटियां भी सुरक्षित हे जब आप वोट डालेंगे ओर योगी जी शपथ लेंगे तो बचे हुए गुंडे भी प्रदेश छोड़ देंगे। 

    मिथलेश देवी दलित महिला

    अखिलेश कह रहे है हम आ रहे क्यो आ रहे मंदिर रोकने आ रहे हो पटेल की मूर्ति तोड़कर जिन्ना कि मूर्ति लगाने  आ रहे है उसके बाद दलित महिला मिथिलेश देवी के यहां भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने खाना खाया उनके साथ भाजपा विधायक अशोक कुमार ने भी पदाधिकारियों  के साथ खाना  खाया और स्वतंत्र देव सिंह ने वहां पूरिया भी बनाई उसके बाद डोर टू डोर भाजपा विधायक अशोक कुमार राणा के लिए वोट मांगे। 

    दिनेश कुमार प्रजापति 

    Initiate News Agency (INA), धामपुर जनपद बिजनौर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.