Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पीलीभीत। जनपद के प्राइवेट वेटनरी चिकित्सक की सहारनपुर में गला दबाकर हुई हत्या

    --परिजनों की तहरीर पर आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत


    पीलीभीत। जनपद के एक प्राइवेट पशु चिकित्सक की सहारनपुर में  गला दबाकर हत्या कर दी गई  शव रस्सी से बंधा हुआ क्षेत्र की एक नहर में मिला पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया परिजनों की तहरीर पर  आरोपियों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा पंजीकृत किया गया।

    जनपद के थाना जहानाबाद के ग्राम बेनीपुर चांद डांडी निवासी सौरभ पुत्र बाबूराम जनपद सहारनपुर के थाना बेहट क्षेत्र के एक गांव में प्राइवेट पशु चिकित्सक के रूप में काम करता था और अपने परिवार के साथ सढोली कदीम में  रहता था वहां उसकी गांव के ही फिरोज के साथ मित्रता हो गई फिरोज कमेटी का काम करता था कमेटी में दो लाख रुपए सौरभ ने डाल रखे थे और दो लाख रुपए मछली पालने के लिए फिरोज को उधार दिए थे।

    जिसको सौरभ ने उससे वापस मांगा तो वह रुपए देने को लेकर आनाकानी करने लगा और रुपयों को लेकर जान से मारने की धमकी भी दे डाली सौरव के परिजनों ने थाना बेहट जनपद सहारनपुर में तहरीर देते हुए कहा कि फिरोज , इस्हाक़, राशिद भाई और एक अन्य उसे 31 जनवरी को हिसाब किताब करने के लिए लेकर गए  थे पर देर रात तक वह वापस नहीं आया जिस पर अनहोनी की आशंका जताते हुए परिजनों ने तहरीर दी जिस पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली तलाश करने पर पुलिस को नहर मे सौरभ शव रस्सी से बंधा हुआ मिला शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया जनपद गांव में जब उसकी मौत की सूचना ग्रामीणों को लगी तो कोहराम मच गया। 

    मृतक के परिजनों ने शहर विधायक संजय गंगवार से मदद की गुहार लगाई जिस पर शहर विधायक संजय गंगवार ने सहारनपुर के एसपी से फोन पर आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई करने को कहा जिस पर वहां की पुलिस ने हत्या के आरोप में नामजद आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया।


    कुंवर निर्भय सिंह

    Initiate News Agency(INA) पीलीभीत

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.