Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: आकाश गर्ग ने सी.ए फाइनल की परीक्षा पास कर क्षेत्र का नाम रोशन किया

    देवबंद: नगर के आकाश गर्ग ने सी.ए फाइनल की परीक्षा पास कर अपने परिवार क्षेत्र का नाम रोशन किया है। आकाश की उपलब्धि पर उसके परिवार को ढेरों बधाइयाँ मिल रही। सी.ए फाइनल के परीक्षा परिणाम में नगर निवासी नीरज गर्ग के बेटे आ काश गर्ग ने में 800 में से 445 अंक प्राप्त कर परीक्षा उत्तीर्ण की है।

    बचपन से ही पढ़ाई में होशियार रहने वाले आकाश ने नगर के प्रसिद्ध दून वैली स्कूल से 89 प्रतिशत अंकों से इंटरमीडिएट की परीक्षा उत्तीर्ण की थी आकाश गर्ग  ने बताया कि उनका बचपन से ही सी.ए. बनने का सपना था जो गुरूजनों के आशीर्वाद व भगवान की कृपा से पूरा हो गया है। 

    आकाश ने कहा कि कड़ी मेहनत परिश्रम लगन से जीवन का हर सपना पूरा किया जा सकता है उन्होंने कहा कि सभी विद्यार्थियों को अपना एक लक्ष्य निर्धारित करना चाहिए और उसे पाने के लिए अथक मेहनत करनी चाहिए वहीं, परीक्षा परिणाम आते ही आकाश के घर बधाई देने वालों का तांता लग गया। नगर के बेटे की इस उपलब्धि पर परिवार, क्षेत्र में खुशी का माहौल है। आकाश गर्ग की उपलब्धि पर अशोक गुप्ता ,राजीव गुप्ता, विशाल गर्ग, नितिन गुप्ता ,नितिन गर्ग, विवेक तायल ,अर्जुन सिंघल ,आदि ने हर्ष व्यक्त किया है।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.