Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर हापुड़ में हुए जानलेवा हमले को लेकर कार्यकर्ताओं ने देवबंद में विरोध-प्रदर्शन किया

    देवबंद: ए आई एम आई एम आईए  संगठन के देवबंद प्रत्याशी हाफिज उमेर मदनी के नेतृत्व में देवबंद के उर्दू गेट से लेकर मस्जिद रशीदिया तक अनेक कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की। इस दौरान उन्होंने ओवैसी के काफिले पर हमला करने वाले सभी आरोपियों को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग की।

    उल्लेखनीय है कि एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर हापुड़ के टोल प्लाजा पर जानलेवा हमला किया गया। उनकी गाड़ी में दो गोली लगी और पीछे चल रही गाड़ी में भी दो गोली लगी। गनीमत रही इसमें किसी तरह की जनहानि नहीं हुई। 

    घटना से गुस्साए देवबंद के एआईएमआईएम के प्रत्याशी हाफिज उमेर मदनी ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ उर्दू गेट से लेकर प्रसिद्ध मस्जिद रशीदिया तक जोरदार प्रदर्शन किया और प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए आरोपियों को अविलंब गिरफ्तार किए जाने की मांग की।

    उन्होंने कहा कि अगर इस मामले में प्रदेश सरकार और हापुड़ प्रशासन द्वारा किसी भी तरह की लापरवाही की गई तो एआईएमआईएम का एक-एक कार्यकर्ता सड़कों पर उतर कर जोरदार आंदोलन करेगा। प्रदर्शन में साइम सिद्दीकी, नबील उस्मानी, कासिम उस्मानी, शोएब उवैश सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.