Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: देवीकुंड स्थित मतदान केंद्र पर सोमवार दोपहर सपा और भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच हुई कहासुनी

    देवबंद: देवीकुंड स्थित मतदान केंद्र पर सोमवार दोपहर सपा और भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच कहासुनी हो गई। इस दौरान दोनों पक्षों के कार्यकर्ताओं में तीखी बहस हो गई और विवाद बढ़ने लगा। वहीं, पुलिस ने मामला बढ़ता देख दोनों पक्षों के समर्थकों पर लाठियां बरसा दीं। जिसमें सपा का एक कार्यकर्ता घायल हो गया। 

    उधर, क्षेत्र के राज्जुपुर गांव में ही पुलिस ने मतदान केंद्र के बाहर भीड़ लगाने के चलते मतदाताओं पर लाठियां बरसाईं। जिससे वहां अफरा तफरी मच गई। सोमवार को हुए मतदान के दौरान राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में बनाए गए मतदान केंद्र पर वोटर पर्ची न बांटे जाने तथा वोट डालने को लेकर सपा और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच कहासुनी हो गई। तीखी बहस होने के चलते वहां ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने लाठियां बरसानी शुरु कर दी। 

    जिसमें सपा प्रत्याशी कार्तिकेय राणा का समर्थक तंजीम खान घायल हो गया। तंजीम का आरोप है कि पुलिस ने बिना वजह जाने ही उसे बुरी तरह पीटा है। आरोप लगाया कि पुलिस-प्रशासन सत्तापक्ष के इशारे पर कार्य कर रहा है। बताया कि कुछ ओर मतदान केंद्रों से भी इसी तरह की खबरें मिली हैंं। वहीं, पुलिस द्वारा एकतरफा कार्रवाई करते हुए तंजीम खान के साथ बर्बरता पूर्वक मारपीट किए जाने की सपाईयों ने निंदा की है। उधर, राज्जुपुर गांव में भी पुलिस ने मतदान केंद्र के बाहर भीड़ लगाने के चलते लाठियां बरसाकर मतदाताओं को दौड़ा दिया। जिससे वहां अफरा तफरी मच गई।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.