Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। बदहाल ईदगाह कासिमपुर रोड, पालिका परिषद की लापरवाही के कारण ईदगाह रोड हुआ बदहाल

    ..... सडक मे हुए गडढे बने लोगों की परेशानी का सबब

    ..... आसपास के दुकानदारो व लोगों ने सडक को बनाये जाने की मांग की

    देवबंद। नगरपालिका की लापरवाही के चलते ईदगाह से कासिमपुर को जोडने वाला मार्ग ईदगाह के निकट की सडक गड्ढों में तब्दील हो गई है। जहां एक और गड्ढों में हर समय पानी भरा रहने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है वही क्षेत्रवासियों ने नगरपालिका प्रशासन से समस्या से निजात दिलाने की मांग की है।

    नगर के मोहल्ला खानकाह में ईदगाह के निकट स्थित रोड पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। हल्की बारिश होते ही सडक में बने गड्ढों में पानी भर जाने से राहगीरों समेत आसपास के दुकानदारों व क्षेत्रवासियों को परेशानी उठानी पड़ती है। उक्त मार्ग पर दो बैंक्वेट हॉल होने के साथ ही मदनी कालेज भी स्थित है और रोजाना सैकडों लोगों का आना जाना भी लगा रहता है। सडक की दुर्दशा के चलते कालेज में आने जाने वाले छात्र-छात्राओं को भी परेशानी का सामना करना पड़ता है। 

    उक्त मार्ग पर स्थित दुकानदारों व क्षेत्रवासियों से जब बात की गई तो उन्होने बताया कि नगरपालिका परिषद से बार बार मांग करने के बावजूद भी समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है। तसलीम, वसीम, कल्लू, उमैर, साकिब अब्दुल, राहत आदि का कहना है कि टूटी सडक के कारण उन्हे भारी परेशानी का सामना करना पड रहा है। उन्होने नगरपालिका प्रशासन को इसका संज्ञान लेकर सडक निर्माण या फिर इसे ठीक कराये जाने की मांग की है।

     शिबली इकबाल

    Initiate News Agency (INA), देवबंद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.