Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। गुजरात की तरह यूपी मे भी बनेगी पन्ना कमेटी भाजपा संगठन की रीढ है बूथ कमेटी

    कानपुर। भाजपा काडर आधारित राजनैतिक संगठन है। भाजपा मे बूथ अध्यक्ष का अन्य पदो मसलन शहर व मंडल के पदाधिकारियो के मुकाबले ज्यादा सम्मान है। वह संगठन की रीढ है। उक्त बाते शनिवार को भाजपा सैक्टर की गोबिन्द नगर मे आयोजित बैठक में भाजपा जूही मंडल प्रभारी आभा द्विवेदी ने कही।

    उन्होंने आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारियों का जायजा लेते हुए कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र पढाया कहा कि हमे प्रत्याशी को न देखते हुए केवल कमल को ध्यान में रखना है उन्होंने कार्यकर्ताओं को चेताया किदवई नगर की इस विधानसभा मे हमने पूरे पाच साल काम किया है तो विपक्षी ने भी पांच साल तैयारियां की है हमे किसी भी मुगालते मे न रहते हुए इस बात को अपने दिमाग में अच्छे से बैठा रखना है।

    उन्होंने संगठन की भविष्य की योजनाओं को रखते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों मे गुजरात की तर्ज़ पर यहां भी बूथ कमेटी के साथ -साथ 21 लोगों की पन्ना कमेटी भी बनेगी जिससे संगठन की पहुच और ज्यादा व्यापक हो जाएगी।उन्होंने पन्ना प्रमुखों से कहा कि इस चुनाव में उनकी भूमिका सबसे महत्वपूर्ण रहने वाली है उनकी सक्रियता प्रत्याशी की जीत का अंतर तय करेगी।

    बैठक में प्रमुख रूप से बाबा रघुराज सरन गुप्ता, प्रकाश वीर आर्य, राजेश श्रीवास्तव, गौरव तिवारी, मनोज पाल,रणविजय सिंह, राजीव अवस्थी आदि थे।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.