Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। इन्टर स्कूल क्रिकेट चैम्पियनशियप में दून वैली बना चैम्पियन

    .... हाईव स्थित सहारनपुर क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में स्प्रिंग डेल स्कूल में हुआ आयोजन

    देवबंद। सहारनपुर क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में हाईवे रोड स्थित स्प्रिंगडेल स्कूल में आयोजित प्रथम इन्टर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट में स्प्रिंगडेल स्कूल को द दून वैली स्कूल ने 3 विकेट से पराजित कर खिताब पर कब्जा किया। स्प्रिंगडेल स्कूल के मैदान पर सहारनपुर क्रिकेट एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी लतीफुर्रहमान ने दोनों टीमों के बीच टास कर फाइनल मैच का प्रारंभ कराया। 

    टाॅस जीतकर द दून वैली स्कूल टीम के कप्तान अभिनव ने गेंदबाजी का निर्णय लिया जिसे उनके गेंदबाजों ने स्प्रिंगडेल की टीम को 103 रनों पर रोक कर सही साबित कर दिया। पहले खेलते हुए स्प्रिंगडेल की टीम 103 रनों पर आलआउट हो गई जिसमें मुबस्सिर ने 23 तथा हसन ने 18 रन का योगदान किया जबकि द दून वैली स्कूल के गेंदबाज तुषार ठाकुर ने 4 और अश्विनी ने 2 विकेट जल्दी-ंजल्दी झटककर विरोधी टीम को बड़ा स्कोर करने से रोक दिया। बल्लेबाजी करने उतरी द दून वैली की टीम की राह भी आसान नहीं रही जल्दी-ंजल्दी विकेट गिरने के बाद दून वैली की ओर से हुसैन ने 35 व बलराम ने 20 रनों की पारी खेलकर टीम को उन्नीसवें ओवर में तीन विकेट से जीत दिलाकर ट्राफी पर कब्जा जमा लिया। हरफन मौला प्रदर्शन के लिए। 

    तुषार को मैन आफ द मैच घेषित किया गया।

    विदित हो कि टूर्नामेन्ट में 5 टीमों आर.वी. स्कूल बन्हेड़ा, स्प्रिंगडेल, सर्वोदय ज्ञान पब्लिक स्कूल, दून हिल्स एवं द दून वैली स्कूल समेत पांच स्कूलो की टीमों ने भाग लिया। कुल 23 मैच के टूर्नामेन्ट में द दून वैली स्कूल की टीम अजेय रही। टूर्नामेंट मेे 17 विकेट लेकर सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी के लिए द दून वैली के गेंदबाज वंश कश्यप को चैम्पियन आफ टूर्नामेंट का पुरस्कार दिया गया। इस जीत की खबर से दून वैली परिवार में खुशी की लहर दौड़ गयी। विद्यालय के चेयरमैन राज किशोर गुप्ताएवं प्रधानाचार्या सीमा शर्मा ने टीम के सभी खिलाड़ियों का मुँह मीठा कराकर आर्शिवाद एंव शुभकामनाए दी।

     शिबली इकबाल

    Initiate News Agency (INA), देवबंद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.