Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    धामपुर\बिजनौर। चुनाव को देखते हुए एसपी पूर्वी ओमवीर सिंह ने धामपुर थाना प्रांगण में ग्राम प्रधान व धामपुर नगर के गणमान्य व्यक्तियों की मीटिंग

    धामपुर\बिजनौर। आपको बताते चलें धामपुर थाना प्रांगण में एसपी पूर्वी ओमवीर सिंह के नेतृत्व में चुनाव को लेकर एक मीटिंग ली गई जिसमें आचार संहिता के उल्लंघन के बारे में विस्तार से बताया गया। 

    धामपुर पुलिस क्षेत्राधिकारी अजय कुमार अग्रवाल ने बताया 12 तारीख को सभी चुनाव प्रचार प्रसार बंद हो जाएंगे उन्होंने कहा 48 घंटे पहले ही हो जाएंगे प्रचार प्रसार बंद पूरी क्षेत्राधिकारी अजय कुमार अग्रवाल ने बताया यदि किसी के मकान पर कोई पोस्टर या होल्डिंग लगाते हैं तो मकान स्वामी से पहले अनुमति लेनी होगी। 

    एसपी पूर्वी ओमवीर सिंह ने बताया यदि एक ही गांव में दो पार्टियों के प्रत्याशी एक ही रोड पर आमने सामने आ जाते हैं और नारेबाजी एक दूसरे के खिलाफ होती है तो वहां ऐसी स्थिति में एक दूसरे के प्रत्याशी को ऐसी स्थिति में बचना होगा जिससे वहां का माहौल खराब न हो इसी को लेकर आज सभी प्रत्याशियों के नुमाइंदों को मीटिंग में बुलाया गया था सभी को आचार संहिता का उल्लंघन ना हो विस्तार से बता दिया गया है यदि किसी प्रकार की शिकायत मिली तो उसके खिलाफ उचित कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। 

    ओमवीर सिंह एसपी पूर्वी धामपुर

    मीटिंग का संचालन धामपुर पुलिस क्षेत्राधिकारी अजय कुमार अग्रवाल ने किया अध्यक्षता एसपी पूर्वी ओमवीर सिंह नेगी। धामपुर थाना प्रभारी प्रमोद कुमार सिंह क्राइम इंस्पेक्टर प्रवेश कुमार एसआई सुबोध कुमार एसआई सर्वेश खान एसआई मान चंद शकील अहमद विजय कुमार सुधीर कुमार एडवोकेट नदीम खान ग्राम प्रधान कफील अहमद ग्राम प्रधान सोनू चौहान ग्राम प्रधान अनवर अहमद ग्राम प्रधान अशोक कुमार ग्राम प्रधान पति चरण सिंह आदि लोग मौजूद रहे। 


    दिनेश कुमार प्रजापति 

    Initiate News Agency(INA), धामपुर\बिजनौर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.