Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पीलीभीत। मतदान से पहले मार्ग व पेंटून पुल का किया जाये सुदृढीकरण

    पीलीभीत। पूरनपुर विधानसभा क्षेत्र के शारदा नदी पर ट्रांस शारदा क्षेत्र में मतदान केंद्रों को जाने वाले मार्ग एवं  शारदा नदी पर बने पेंटून पुल का पूरनपुर विधानसभा प्रेक्षक, जिला निर्वाचन अधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने किया संयुक्त रूप से निरीक्षण चुनाव से पहले पुल और मार्ग को दुरुस्त कराया जाएं दिया पीडब्ल्यूडी की नामित संस्था को निर्देश।

    पीलीभीत। जनपद में विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022 को सकुशल सम्पन्न कराने के दृष्टिगत  से पूरनपुर विधानसभा क्षेत्र में बहने वाली शारदा नदी पर  धनाराघाट बने पेंटून पुल और शारदा पार के मतदान केन्द्रों को जाने वाले मार्ग का विधानसभा पूरनपुर  के  प्रेक्षक  रवि शंकर आई0ए0एस0, जिला निर्वाचन अधिकारी पुलकित खरे एवं पुलिस अधीक्षक  दिनेश कुमार पी निरीक्षण किया ।

    पेटून पुल व मार्ग का निरीक्षण करते हुये आवागमन के सम्बन्ध में जानकारी  भी ली। इस दौरान पेंटून पुल व हजारा तक जाने वाले मार्ग की देखरेख हेतु पीडब्लूडी द्वारा नामित संस्था को निर्देशित किया गया कि पेंटून पुल के आगे सीटों को ठीक कराया जाये और साथ ही साथ कच्चे मार्ग को भी ठीक कराना सुनिश्चित किया गया। इस दौरान उन्होंने कहा कि जिस दिन मतदान पार्टियों की रवानगी व वापसी होगी उस दिन विशेष ध्यान दिया जायेगा तथा चौकी पर टैक्टर, जेसीबी की उपलब्धता सुनिश्चित की जाये, जिससे किसी भी प्रकार  की समस्या आने पर ठीक कराया जा सके तथा जंगल मार्ग को भी जहां पर गढ्ढे हैं उनको ठीक कराने हेतु सम्बन्धित को निर्देशित किया गया। इस दौरान यह भी समीक्षा की गई मार्ग पर किस प्रकार के वाहनों को भेजना सुव्यवस्थित रहेगा और इस दौरान उपस्थित जोनल मजिस्ट्रेट को निर्देशित करते हुये कहा कि समस्त बूथों की मैपिंग के साथ सूचना मीटिंग में दिये गये निर्देश के अनुसार उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें। इस दौरान सम्बन्धित अधिकारीगण मौजूद रहे।

    कुंवर निर्भय सिंह

    Initiate News Agency (INA), पीलीभीत 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.