Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पीलीभीत। भाजपा से कोई भी मुकाबला नहीं कर सकता: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा

    ..... भाजपा सरकार में ही बेरोजगारी दर17.4 से कम होकर 4.9 रह गई

    ...... डिप्टी सीएम पूरनपुर में भाजपा प्रत्याशी बाबूराम पासवान और बिलसंडा में विवेक वर्मा के पक्ष में की जनसभाएं

    पीलीभीत। भाजपा से कोई भी मुकाबला नहीं कर सकता है भाजपा सरकार में बेरोजगारी की दर 17.4 से कम होकर 4.9 रह गई है भाजपा सरकार  ने बेरोजगारों को नौकरियां दी एक जनपद एक उत्पाद के तहत करोड़ों लोगों को रोजगार दिया घर घर ने प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से काम मिले ऐसी हमारी योजना है जनपद में प्रबुद्ध वर्ग संवाद को संबोधित करते हुए बोले उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा।

    मंगलवार को जनपद के पूरनपुर व बिलसंडा में आयोजित प्रबुद्ध संवाद वर्ग में पहुंचे डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा ने सबसे पहले विधानसभा पूरनपुर के भाजपा प्रत्याशी बाबूराम पासवान और उसके बाद बीसलपुर के भाजपा प्रत्याशी विवेक वर्मा के समर्थन में बिलसंडा में जनसभा की। इन दोनों प्रत्याशियों सहित सभी भाजपा प्रत्याशियों को भारी मतों से जिताने की अपील मौजूद ज़न समूह से की। उपमुख्यमंत्री ने  भाजपा के चुनाव संकल्प पत्र की लोगों को विस्तार से जानकारी दी।  गन्ना किसानों को 14 दिन में भुगतान दिलवाया जाएगा। युवाओं को नौकरी दी जाएगी और किसानों को और अधिक लाभ दिलवाने के हर संभव प्रयास किए जाएंगे।  उन्होंने विपक्षियों पर प्रदेश में दंगे कराने, गुंडागर्दी को बढ़ावा देने और उगाही कराने का भी आरोप लगाया। बोले सबसे ज्यादा दंगे समाजवादी पार्टी की सरकार में हुए। सपा बसपा व कांग्रेस के बड़े नेताओं पर कटाक्ष भी किया।

    उप मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार में माता बहनों को सम्मान मिला है। व्यापारियों को सुरक्षा मिली है। हर आदमी आजकल बिना गुंडा टैक्स दिए अपना काम करवा सकता है। शिक्षा का काफी अधिक विकास हुआ है। भविष्य में और बेहतर शिक्षा व्यवस्था कराने का वादा भी उन्होंने किया। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि जनपद में 23 फरवरी को होने वाले मतदान मे बढ़-चढ़कर भाग लेकर भाजपा को वोट दें। भाजपा प्रत्याशियों को जिताने के लिए उप मुख्यमंत्री ने जनता से संवाद करते हुए हाथ भी उठवाए और कहा कि इस बार जीत का आंकड़ा पहले से दोगुना होना चाहिए। लोगों ने उनके साथ हाथ उठाकर उनका समर्थन किया और जय श्रीराम के नारे भी लगाए।

     डिप्टी सीएम ने कहा भाजपा से कोई भी मुकाबला नहीं कर सकता । प्रदेश में किसानों से लेकर युवाओं तक के लिए काम हो रहे हैं भाजपा सरकार में ही बेरोजगारी दर 17.4 से कम होकर 4.9 रह गई है। 

    पूरनपुर और बिलसंडा में पहुंचने पर डिप्टी सीएम का पूर्व मंत्री डॉक्टर विनोद तिवारी, भाजपा जिला अध्यक्ष संजीव प्रताप सिंह, पूरनपुर विधायक व भाजपा प्रत्याशी बाबूराम पासवान, बीसलपुर भाजपा प्रत्याशी विवेक वर्मा  जिला पंचायत अध्यक्ष के प्रतिनिधि गुरुभाग सिंह, राकेश प्रताप सिंह, धीरेंद्र मिश्रा , धर्मेंद्र सिंह चौहान ,सुनील शर्मा ,आदि ने भव्य स्वागत किया।

    कुंवर निर्भय सिंह

    Initiate News Agency (INA), पीलीभीत

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.