Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: द दून वैली स्कूल में वसन्तोत्सव कार्यक्रम किया गया आयोजन

    देवबंद: द दून वैली स्कूल में शनिवार को वसन्तोत्सव के अवसर पर स्कूल के स्टाफ द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

    द दून वैली स्कूल के आॅडिटोरियम में कई दिनों के बाद निकली खिलखिलाती धूप में बसन्तोत्सव पर सरस्वती पूजन के कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में स्कूल के चेयरमैन राज किशोर गुप्ता, उपप्रधानाचार्या अंजली आनंद, ब्रांच हैड अर्चना शर्मा ने माँ सरस्वती के चित्र के समक्ष दीप प्रज्ज्वलन एवं पुष्पार्चन किया।

    कार्यक्रम की शुरूआत सोलन एवं मनु शर्मा ने सरस्वती स्तुति से की तत्पश्चात माँ वीणा वादिनी की वंदना शिक्षक वतन द्वारा की गयी। इस अवसर पर अध्यापिकाओं ने ‘‘पतंग उड़ी-उड़ी जाये‘‘ पर सामूहिक नृत्य कर सभी का मन मोह लिया। 

    कार्यक्रम के अन्त में स्कूल के चेयरमैन राजकिशोर गुप्ता एवं एकेडमिक डायरेक्टर ए0 के0 सिहं जी ने सभी को वसन्तोत्सव के सम्बन्ध में ज्ञानदायिनी माँ सरस्वती पर आस्था परिपूरित भाषण देकर ज्ञान का जीवन में महत्वता की जानकारी दी। इस अवसर पर उपप्रधानाचार्या अंजली आनंद एवं ब्रांच हेड अर्चना शर्मा ने अपने विचार प्रस्तुत किये एवं सभी को शुभकामनाएं प्रेषित की। कार्यक्रम का संचालन कुमारी अलका ने किया। इस अवसर पर समस्त स्टाफ उपस्थित रहा।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.