Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    लहरपुर\सीतापुर। धमकी के द्वारा मांगे जा रहे वोट

    लहरपुर\सीतापुर। तहसील लहरपुर के अंतर्गत कोतवाली इलाके तालगांव के ग्राम मोहम्मदीपुर निवासिनी रेखा पत्नी कमलेश अनुसूचित जनजाति (कंजर) ने कोतवाली प्रभारी पुष्पराज कुशवाहा को लिखित प्रार्थना पत्र देकर बताया कि बीते शनिवार 12 फरवरी को उसके घर कुछ लोग वोट मांगने आए थे जब वह लोग वोट मांग कर चले गए तब गांव के ही फारुख खा पुत्र अजीमुल्ला खां घर पर आकर धमकी भरे लहजे में कहने लगे तुम लोग अगर हम लोगों के कहने पर वोट नहीं दोगे तो तुम लोगों को गांव में रहने नहीं देंगे। 

    इस बात का विरोध जताने पर उक्त फारुख खा, उसकी पत्नी व पुत्री जुलेखा घर में घुसकर लात घुसो व डंडों से मारने पीटने लगे मारपीट के दौरान पीड़िता रेखा की लड़कियों के कपड़े भी फाड़ दिए। शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्र हो गए जिसके चलते उक्त आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए घर जला कर उजाड़ देने को कहकर व जातिसूचक गालियां देते हुए मौके से फरार हो गए। 

    उक्त घटना के चलते पीड़िता व उसके बच्चों को काफी चोटें आई हैं। घटना के संबंध में जब कोतवाली प्रभारी पुष्पराज कुशवाहा से बात की तो उन्होंने बताया कि मामला संज्ञान में आया है पीड़िता वह उनके बच्चों को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। तथा घटना मे संलिप्त आरोपियों के विरुद्ध धारा 323, 504,506, 452 एससी एसटी के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। मामले की जांच कर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.